तलाक आसान नहीं... क्या पति शोएब मलिक से अलग हो रही हैं सानिया मिर्जा? Divorce को लेकर कही ये बात

सानिया ने जो कोट शेयर किया, उसमें गहरे अर्थ वाली लाइन्स लिखी हैं और इसे सबसे पहले healthy_out.loud नाम के एक इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसा लिख दिया जिसने तहलका मचा दिया है. सानिया ने जो कोट पोस्ट किया, उसकी पहली लाइन में लिखा है, "तलाक कठिन है." इस पोस्ट ने पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ उनके तलाक की अफवाहों की अटकलों को और हवा दे दी है. सानिया ने जो कोट शेयर किया, उसमें गहरे अर्थ वाली लाइन्स लिखी हैं और इसे सबसे पहले healthy_out.loud नाम के एक इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया था.

सानिया ने शेयर किया ये कोट

सानिया मिर्जा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘शादी कठिन है. तलाक कठिन है. अपना कठिन चुनें. मोटापा कठिन है. फिट रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. कर्ज में डूबना कठिन है. आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. संचार कठिन है. संवाद न करना कठिन है. अपना कठिन चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होगी. यह हमेशा कठिन रहेगी. लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं'. सानिया ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर जो कोट शेयर किया है, उसमें कहा गया है, बुद्धिमानी से चुनें.

सानिया की तरफ से 8 जनवरी को शेयर की गई एक अन्य पोस्ट का कैप्शन है, "जब कोई चीज आपके दिल की शांति को भंग करती है, तो उसे जाने दें." दरअसल, सानिया ने अपने इंस्टाग्राम से शोएब मलिक के साथ अपनी ज्यादातर हालिया तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं.

अलग होने की अटकलें हुई तेज

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के अलग होने की अफवाहें नवंबर 2022 से सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि, इस चर्चा पर तब लगाम लग गई थी, जब सानिया और शोएब ने शो 'द मिर्जा मलिक शो' के लिए एक साथ शूटिंग की और उन्होंने कहा कि वह ईद के दौरान सानिया को मिस कर रहे हैं.

हालांकि, अफवाहें 2023 में फिर से सामने आईं जब पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम बायो को अपडेट किया और उस हिस्से को हटा दिया जिसमें लिखा था, "एक सुपरवुमन का पति @mirzasaniar."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold
Topics mentioned in this article