तगड़ा जुगाड़ लगाकर एक कनेक्शन पर लगा दिए दो-दो पंखे, करामात देख लोग बोले- एक इंजीनियर को कभी चैलेंज मत करो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे जरूरत से ज्यादा हवा पाने के लिए दो पंखों में जुगाड़ तकनीक को फिट कर दिया गया है. इस मजेदार वीडियो को अब तक 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Viral Video Of Rotating Fan: इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही अजीबोगरीब है. यहां कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. सोशल मीडिया पर ज्यादातर देसी जुगाड़ से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार हैरानी होती है, तो कई बार कुछ वीडियो लोग बार-बार लूप में देखने को मजबूर हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मजेदार जुगाड़ वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि, कैसे जरूरत से ज्यादा हवा पाने के लिए दो पंखों में जुगाड़ तकनीक को फिट कर दिया गया है. इस वीडियो को देखकर जहां कुछ लोगों का दिमाग चकरा रहा है, तो वहीं कुछ लोग इस पर हैरानी जताते हुए जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

इंजीनियर की करामात देखकर लोगों ने पकड़ लिया सिर (fan jugaad viral video)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे सीलिंग में एक घूमने वाले रॉड को अटैच कर दिया गया है, जिसके दोनों सिरों पर दो पंखे लगे हैं, जो एक साथ बंद और चालू हो रहे हैं. वीडियो देखकर आप समझ ही गए होंगे कि है ना ये मजेदार जुगाड़ जिसकी आपने भी कल्पना नहीं की होगी. X पर इस 20 सेकंड के वीडियो को @RVCJ_FB नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1.5 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 13 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

यहां देखें वीडियो

'एक इंजीनियर को कभी चैलेंज मत करो' (desi jugaad viral video)

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'आधुनिक समस्याओं का समाधान भी आधुनिक ही होना चाहिए.' वीडियो के टेक्स्ट कैप्शन में लिखा है, 'एक इंजीनियर को कभी चैलेंज मत करो.' इस मजेदार वीडियो को देख चुके कुछ सोशल मीडिया यूजर्स जहां इस कमाल के जुगाड़ की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स इस जुगाड़ को अपने भी घर में सेट करना चाह रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखेंः- विदेशी म्यूजिक पर छत्तीसगढ़िया DJ का ट्विस्ट

Featured Video Of The Day
CBSE 10th और 12th छात्रों के लिए नया नियम, हिंदी और अंग्रेजी में ही देने होंगे जवाब