Dentist ने किया कुछ ऐसा कि डरा हुआ बच्चा भी अचानक खिलखिला हो उठा, दिल जीत रहा है VIDEO

Magical Dentist: हाल ही में इंंटरनेट पर सामने आ रहे इस वीडियो में एक डेंटिस्ट मैजिक ट्रिक दिखाकर देखते ही देखते इलाज कराने पहुंचे, बच्चे से दोस्ती कर उसके डर को पलभर में दूर कर देता है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
डेंटिस्ट ने किया कुछ ऐसा की, डरा बच्चा भी खिलखिला हो उठा

Viral Video: डॉक्टर के पास जाने के नाम से ही बच्चे डर जाते हैं और अगर बात जब डेंटिस्ट के पास जाने की हो, तो ये डर और भी बढ़ जाता है. इस बात से अधिकतर डेंटिस्ट भी वाकिफ होते हैं. ऐसे में डेंटिस्ट अपने पास इलाज के लिए कई ऐसी चीजें भी रखते हैं, जो बच्चों के डर को खत्म कर दें. इसके साथ ही वह बच्चे से दोस्ती कर होने अच्छा फील करवाने की पूरी कोशिश करते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें डेंटिस्ट ने मैजिक ट्रिक दिखाकर देखते ही देखते इलाज कराने पहुंचे बच्चे से दोस्ती कर ली और फिर बच्चे का डर खिलखिलाहट में बदल गया.

यहां देखें वीडियो

डेंटिस्ट ने किया ऐसा मैजिक, छू हो गया बच्चे का डर

सोशल मीडिया पर डेंटिस्ट और एक छोटे बच्चे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में डेंटिस्ट इलाज के दौरान बच्चे को ऐसा मैजिक ट्रिक दिखाते हुए नजर आ रहे हैं, जिससे बच्चे का डर छू हो गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, 2 से ढाई साल की उम्र का यह बच्चा डेंटिस्ट के पास इलाज कराने पहुंचा है. जैसे ही वो डॉक्टर के करीब पहुंचता है डॉक्टर उसकी नाक के पास छूता है और उसके हाथ में एलईडी लाइट जल जाती है. बच्चा आश्चर्य से लाइट देखने लगता है और वो कुछ समझ पाता उससे पहले लाइट गायब हो जाती है.

बच्चे की क्यूरोसिटी बढ़ जाती है और वह आंखों में ढेर सारी जिज्ञासा लेकर डॉक्टर की तरफ देखने लगता है. डॉक्टर पूछता है, 'अरे लाइट कहां गई?' वीडियो में बच्चे के चेहरे पर आने वाले भाव गजब के हैं, जो लोगों को बेहद पसंद भी आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे बच्चे का डर खिलखिला कर दूर हो जाता है. तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट ला रहा है.

Advertisement

 लोग बोले 'ये तो कमाल हो गया' 

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को स्टान्स ग्राउंडेड ने ट्विटर पर शेयर किया गया है. इसे अब तक करीब 5 मिलियन लोग देख चुके हैं. 90 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और 12 हजार लोगों ने रीट्वीट किया है. वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट भी किए गए हैं. अधिकतर लोगों ने बच्चे को क्यूट बताया है. लोगों ने डेंटिस्ट की भी तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा, 'काम सिर्फ काम नहीं मजा भी है.' कई यूजर्स ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'इसे देखकर मेरे चेहरे के भी एक्सप्रेशन बिल्कुल वैसे ही है जैसे बच्चे के नजर आ रहे हैं.' 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand Weather Update: पहाड़ की मुश्किलों को समझने की पहाड़ की मुहिम | NDTV India