दिल्ली मेट्रो में अचानक हुई ऐसी अनाउंसमेंट, सुनकर लोगों का हंस हंसकर हो गया बुरा हाल

हाल ही में दिल्ली मेट्रो के अंदर हुई एक अनोखी अनाउंसमेंट ने माहौल लूट लिया. इस बार देश की राजधानी की मेट्रो में कुछ ऐसा हुआ है, जिसे सुनकर मेट्रो में सफर कर रहे कुंवारे लड़कों के चेहरे खिल उठे. आप भी सुनिये..

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
एक प्रमोशन ऐसा भी...दिल्ली मेट्रो में लाइफ पार्टनर की अनाउंसमेंट

Delhi Metro Me Shaadi Ke Liye Announcement: सोशल मीडिया पर आए दिन दिल्ली मेट्रो से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो कई बार हैरान कर देते हैं, तो कई बार हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें लाइफ पार्टनर ढूंढ रहे लोगों के लिए दिल्ली मेट्रो के अंदर हुई एक अनोखी अनाउंसमेंट ने माहौल लूट लिया, जिसे सुनकर मेट्रो में खड़े पैसेंजर्स भी मुस्कुराते हुए नजर आए. दिल्ली मेट्रो में हुई इस जबरदस्त अनाउंसमेंट ने इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है.

कुंवारे लड़कों के लिए जबरदस्त अनाउंसमेंट

इस वीडियो में अविवाहित लड़कों के लिए शादी की अनाउंसमेंट की जा रही है, जिसे सुनकर मेट्रो में बैठे सभी पैसेंजर्स मुस्कुराने लगे. यह वीडियो न केवल मनोरंजन कर रहा है, बल्कि एक मजेदार तरीके से जीवनसाथी ढूंढने का संदेश भी दे रहा है. अब तक आपने दिल्ली मेट्रो में नाच-गाना और सीट के लिए लड़ते-झगड़ते एक-दूसरे के बाल नोंचते लोगों के ही वीडियो देखे होंगे, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे इस अनाउंसमेंट के वीडियो ने तो गर्दा ही उड़ा दिया. इस बार देश की राजधानी की मेट्रो में कुछ ऐसा हुआ है, जिसे सुनकर मेट्रो में सफर कर रहे कुंवारे लड़कों के चेहरे खिल उठे.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

अनाउंसमेंट सुन यात्रियों की छूटी हंसी

मेट्रो के अंदर हो रही अनाउंसमेंट में कुंवारे पैसेंजर्स को टारगेट करते हुए जीवनसाथी. कॉम ने प्रमोशन का एक नायाब तरीका निकाला है. अनाउंसमेंट में कहा गया है, "कुंवारे दोस्तों, अगर आप भी अपनी लाइफ पार्टनर की तलाश कर रहे हैं, तो जीवनसाथी.कॉम आपके लिए है." यह सुनकर मेट्रो के यात्रियों के चेहरे पर हंसी फूट पड़ती है. इस अनोखे प्रमोशन के जरिए जीवनसाथी.कॉम ने एक नया तरीका अपनाया है, जो कि न केवल ध्यान आकर्षित कर रहा है, बल्कि लोगों को एक साथ जोड़ने की कोशिश भी कर रहा है. दिल्ली की भागदौड़ भरी जिंदगी में, जहां लोग अपने करियर और जीवन में व्यस्त हैं, इस तरह के फनी और क्रिएटिव प्रमोशन्स लोगों के दिलों को छू रहे हैं. 

Advertisement

लोगों ने ली मौज

कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है, तो कई लोग इस पर मौज भी ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो की चर्चा तेजी से फैल रही है और लोग इसे अपनी स्टोरी में शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो में दिल्ली मेट्रो के अंदर हुई पहली अनाउंसमेंट में लोगों से यह अनुरोध किया जाता है कि 'मेट्रो में नाच-गाना न करें, सीधा जीवनसाथी.कॉम पर आए और अपनी शादी में नाचने का मौका पाए.' दूसरी अनाउंसमेंट में कहा जाता है कि, 'अगले स्टेशन के दरवाजे दाईं तरफ खुलेंगे और क्रिकेट फैंस जैसे लॉयल पार्टनर जीवनसाथी.कॉम पर मिलेंगे.' तीसरी अनाउंसमेंट में सीट न मिलने से जुड़ी अनाउंसमेंट में कहा जाता है कि, 'कुंवारे पुरुष यात्रियों को अगर सीट न मिली ही तो जीवनसाथी.कॉम पर आए, हम आपको मंडप पर बैठने का मौका देंगे.'

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
UP By Elections: Samajwadi Party और Congress में सीट बंटवारे पर बन पाएगी बात ?