दिल्ली मेट्रो में एक-दूसरे के मुंह में कुल्ला करने वाले कपल ने एक बार फिर की घिनौनी हरकत, वायरल हुआ Video

इस कपल ने प्रतिक्रिया से बेपरवाह होकर इसी तरह का एक और वीडियो पोस्ट किया है. इस बार उन्हें दिल्ली के मशहूर हैंगआउट स्पॉट कनॉट प्लेस में देखा गया.

Advertisement
Read Time: 10 mins

कुछ दिन पहले दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के कोच पर एक कपल की अंतरंग हरकत का वीडियो वायरल हुआ था. इस वायरल वीडियो पर लोगों की ढेरों नकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलीं. अब, उसी कपल का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है और इंटरनेट हैरान होने के अलावा कुछ नहीं कर पा रहा है.

इस कपल ने प्रतिक्रिया से बेपरवाह होकर इसी तरह का एक और वीडियो पोस्ट किया है. इस बार उन्हें दिल्ली के मशहूर हैंगआउट स्पॉट कनॉट प्लेस में देखा गया. जब लड़की उसकी गोद में लेटी हुई होती है तो वह शख्स एक पैकेट से दूध उसके मुंह में डालता हुआ दिखाई देता है. फिर वह उसके मुँह से चम्मच से थोड़ा सा दूध निकालता है और पी जाता है. वह इस क्रिया को दो से तीन बार दोहराता है. ऐसा लगता है कि बैकग्राउंड में खड़े लोग उनकी हरकतों को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं, बिना ज्यादा ध्यान दिए लोग आगे बढ़ जा रहे हैं.

देखें Video:

अपलोड होने के बाद से, वीडियो ने काफी ध्यान आकर्षित किया है. पोस्ट, जिसमें उनका पिछला दिल्ली मेट्रो वीडियो भी शामिल है, का शीर्षक है "सच्चा प्यार". बताने की जरूरत तो नहीं है, लेकिन वीडियो पर लोगों ने ढेरों नकारात्मक प्रतिक्रिया दी है और कुछ लोग कपल की इस हरकत से काफी नाराज़ भी हैं. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "अगर आपको उल्टी आ गई है तो इसे मारो."
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Runway पर Flight, कतार में यात्री, Crew Member 'लापता', आखिर Air India के विमान के साथ ये हुआ क्या