Delhi Police के जवान ने पार्किंग में चलाया अपनी सुरीली आवाज का जादू, Viral हो रहा है VIDEO

Video Of Delhi Cop Singing: दिल्ली पुलिसकर्मी का एक वीडियो इन दिनों खूब देखा और पसंद किया जा रहा है, जिसमें वह 'दिल संभल जा जरा' गाना गाकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचता नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Delhi Cop Sings Dil Sambhal Ja Zara Song: पुलिस का नाम सुनते ही जहन तरह-तरह के छवियां बनने लगती हैं, लेकिन इनमें शायद ही कोई छवि ऐसी होगी, जिसमें पुलिसकर्मी बंदूक और लाठी के बिना नजर आए. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो हर किसी का दिल जीत रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. वीडियो में दिल्ली पुलिस के एक जवान को वर्दी में गाना गाते देखा जा रहा है. वीडियो में एक पुलिसकर्मी पार्किंग में खड़े होकर अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरते हुए सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

यहां देखें वीडियो

चाहे आप किसी भी प्रोफेशन में रहें, लेकिन पैशन कभी नहीं मरता. दिल्ली पुलिस का एक जवान भले ही लोगों की सुरक्षा की ड्यूटी में तैनात है, लेकिन उन्होंने अपने पैशन को कभी मरने नहीं दिया, जिसका अंदाज इस वायरल वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है. वीडियो में दिल्ली पुलिस के जवान को पार्किंग में खड़े होकर 'दिल संभल जा जरा' गाना गाते देखा जा रहा है, जिसे सुनकर लोग इनके मुरीद हो रहे हैं. इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि, दिल्ली पुलिस का यह जवान वर्दी में जबरदस्त तरीके से गाना गाकर लोगों के दिलों को छू रहा है.

Advertisement

इस कमाल के वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर musicalchamber नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इसी साल 12 मार्च को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'गजब है आपकी छिपी हुई प्रतिभा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सुपर.'
 

Advertisement

देखें : बीएस येदियुरप्पा के बेटे ने मंदिर में कांग्रेस नेता के पैर छुए

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल के सामने अब Hamas के साथ Hezbollah और Houthi की भी चुनौती | Hamaara Bharat