Cyclone Tauktae से गिर गया पेड़, तो टीवी एक्ट्रेस ने करवाया Photoshoot, लोग बोले- 'शर्म आनी चाहिए'

टेलीविजन अभिनेत्री दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने मुंबई (Mumbai) में चक्रवात ताऊते (Cyclone Tauktae) के मद्देनजर भारी बारिश के बीच एक उखड़े हुए पेड़ के बगल में तस्वीरें (Deepika Singh poses beside tree) खिंचवाईं. तो उनको खूब ट्रोल किया गया.

Advertisement
Read Time: 23 mins
C

टेलीविजन अभिनेत्री दीपिका सिंह (Deepika Singh), जो दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum) सीरियल में संध्या की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं. उनकी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी आलोचना हुई है, जब उन्होंने मुंबई (Mumbai) में चक्रवात ताऊते (Cyclone Tauktae) के मद्देनजर भारी बारिश के बीच एक उखड़े हुए पेड़ के बगल में तस्वीरें (Deepika Singh poses beside tree) खिंचवाईं. फोटो में देखा जा सकता है कि उन्होंने मल्टी कलर की स्ट्रैप ड्रेस पहनी हुई है. वो टूटे पेड़ पर खड़ी होकर फोटोशूट करा रही हैं. फोटोशूट देखकर लोग भड़क गए. कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, 'आपको शर्म आनी चाहिए. लोग तूफान से मर रहे हैं और आप एन्जॉय कर रही है.'

दीपिका सिंह ने तूफान से टूटे पेड़ पर कराया फोटोशूट तो लोगों ने किया ट्रोल

प्रिंटेड आउटफिट पहने दीपिका ने एक उखड़े हुए पेड़ के पास तस्वीरें खिंचवाईं और अपने पोस्ट के कैप्शन में कहा, “आप तूफान को शांत नहीं कर सकते, तो कोशिश मत करिए.  आप क्या कर सकते हैं अपने आप को शांत करें, प्रकृति और उसके उदास मूड को गले लगाओ.”

उन्होंने यह भी कहा कि "पेड़ मेरे घर के ठीक बाहर गिर गया, किसी को चोट नहीं आई, रोहित और मैं चक्रवात ताऊते को याद करने के लिए कुछ तस्वीरें लेने में कामयाब रहे." रोहित राज गोयल दीपिका के पति हैं.

Advertisement

Advertisement

इंस्टाग्राम पर दूसरा पोस्ट करते हुए दीपिका सिंह ने कैप्शन में लिखा, 'हेविंग फन.' 

Advertisement
Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स गुस्से में थे क्योंकि दीपिका ने तस्वीरें साझा कीं और उनमें से अधिकांश ने उन्हें चक्रवात ताऊते के मद्देनजर गंभीर तबाही के बीच खुशी मनाने के लिए ट्रोल किया.

ट्विटर पर एक टिप्पणी में लिखा है, 'मुझे खेद है, लेकिन चक्रवात के दौरान गिरे हुए पेड़ के साथ मूर्खतापूर्वक पोज़ देना खतरनाक है. मैंने सुना है कि लोग मर गए. यह असुरक्षित और अनावश्यक है. आपको ऐसे लोगों से प्रेरणा लेने की कोई आवश्यकता नहीं.'

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: Kashmir को मिलेगा पहला हिंदू मुख्यमंत्री? BJP नेता Nirmal Singh ने बताया