हॉस्टल से 5 महीने बाद घर आ रही थी बेटी, पापा से की ऐसी डिमांड, जानकर लोगों ने पकड़ लिया सिर, बोले- मेरे बच्चे भी...

हॉस्टल से घर लौट रही एक लड़की ने आने वाले दिन अपने पिता को उन चीजों की एक लिस्ट भेजी जिसे वह खाना चाहती थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
हॉस्टल से 5 महीने बाद घर आ रही थी बेटी, पापा से की ऐसी डिमांड, जानकर लोगों ने पकड़ लिया सिर

क्या आप भी हॉस्टल में रहते हैं? ऐसे में, आप शायद इस लड़की की घर के बने नॉनवेज खाने की इच्छा को जरूर समझ सकते होंगे. अपने हॉस्टल से घर लौट रही एक लड़की ने आने वाले दिन अपने पिता को उन चीजों की एक लिस्ट भेजी जिसे वह खाना चाहती थी. ट्विटर यूजर श्वेतांक ने अपनी बातचीत का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया और अंदाजा लगाइए कि यह अब वायरल हो रहा है.

श्वेतांक ने अपनी बेटी शिक्षा के साथ बातचीत का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जो 5 महीने हॉस्टल में रहने के बाद घर लौट रही है. उसने उसे आने वाले दिन, जो कि 16 दिसंबर है, खाने के लिए व्यंजनों की एक लंबी लिस्ट भेजी थी. मटन बिरयानी से लेकर फिश टिक्का तक वह सबकुछ चाहती है.

श्वेतांक ने लिखा, “बेटी 5 महीने बाद 16 तारीख की शाम को घर आ रही है. हॉस्टल (और उसका एक वैष्णव है) वास्तव में बच्चों को भुक्कड़-भिखारी बनाता है! 

कमेंट सेक्शन में लोगों ने शेयर किया, कि कैसे उनके बच्चे उनसे ऐसी डिमांड करते हैं जब वे सभी बड़े हो गए हैं. "मेरी बेटी ... हालांकि 8 साल के बेटे के साथ और अपनी खुद की अच्छी रसोई चला रही है. फिर भी मुझे इतनी लंबी लिस्ट भेजती है.. अब उसके पति और बच्चे की विश लिस्ट भी जुड़ी होती है.'

दूसरे यूजर ने लिखा, “हाहा मेरे पापा भी ऐसे हैं, जब भी मैं “मायके” जाती हूं. मेन्यू पहले से प्लान होता था और अप्रूवल के लिए मुझे भेजा जाता है'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: Fans के हुजूम के सामने फीकी लगी समुंद्र की लहरें, खचा-खच भरा Marine Drive