बेटी ने पूरी की पीएचडी, मां ने खुश होकर मैसेज में लिखा कुछ ऐसा, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग, बोले- सिर्फ मां ही...

इंटरनेट मधुरा राव की पोस्ट से खुद को जोड़ने लगा. एक यूजर ने लिखा, “वाह, तुम्हारी मां एक कवयित्री हैं! वह एक सुंदर प्रतिक्रिया थी. साथ ही, बधाई हो!” 

Advertisement
Read Time: 23 mins
बेटी ने पूरी की पीएचडी, मां ने खुश होकर मैसेज में लिखा कुछ ऐसा, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

माता-पिता हमारे सबसे अच्छे चीयरलीडर्स हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका दिन कितना बुरा रहा है, अगर आपको कुछ उत्साह की ज़रूरत है, तो हमारे माता-पिता से बेहतर उत्साह हमें कोई नहीं दे सकता. भले ही उन्हें अपने बच्चे के जीवन से जुड़ी कोई बात समझ में न आए, वे यह सुनिश्चित करते हैं कि उनके प्यारे शब्द उनके चेहरे पर मुस्कान ला देंगे. कुछ ऐसा ही हुआ जब नीदरलैंड की मास्ट्रिच यूनिवर्सिटी में फूड लॉ और पॉलिसी में पीएचडी कर रही मधुरा राव ने अपनी मां को बताया कि उन्होंने अपनी पीएचडी थीसिस पूरी कर ली है.

उसे अपनी मां से उसके संदेश पर उसे सबसे प्यारी प्रतिक्रिया मिली. मधुरा ने ट्विटर पर बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया.

"मुझे इससे कोई मतलब नहीं है लेकिन यह आकाशगंगा के सभी तारों से बेहतर दिखता है." दूसरे मैसेज में उन्होंने कहा, "तुम पर बहुत गर्व है."

मधुरा ने अपनी पोस्ट में लिखा, "मेरी मां सचमुच अब तक की सबसे बेहतरीन महिला हैं."

इंटरनेट मधुरा राव की पोस्ट से खुद को जोड़ने लगा. एक यूजर ने लिखा, “वाह, तुम्हारी मां एक कवयित्री हैं! वह एक सुंदर प्रतिक्रिया थी. साथ ही, बधाई हो!” 

Advertisement

दूसरे यूजर ने लिखा, “मेरा एक व्हाट्सएप ग्रुप है जिसमें मेरे माता-पिता हैं. मैं वहां उपलब्धियां पोस्ट करता था और मेरे पिता कुछ ऐसा कहते थे कि ठीक है, अपना काम करो, जबकि मेरी मां कहती थीं कि ओह, बहुत अच्छा लग रहा है. फिर वह पिताजी पर चिल्लाती थी और वह मैसेज हटा देते थे और 'अच्छा काम' कहकर नया मैसेज भेजते थे.'' 

Advertisement

अगले ट्वीट में, मधुरा ने लिखा कि उसने बिल्कुल वैसा ही संदेश अपने पिता को भेजा था, जिसका उन्होंने थम्स अप के साथ जवाब दिया.

Advertisement

मैंने बिल्कुल वही संदेश और फोटो अपने पिता को भेजी और उन्होंने "ðŸ'" के साथ जवाब दिया - मधुरा राव (@madhurarrao) 29 जून, 2023

Advertisement

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के अनघ के लिए गणित और गिनती बाएं हाथ का खेल

Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 5 आतंकवादी ढेर, दो सैनिक शहीद