मां को बेटी ने खिलाया जर्मनी का बेहतरीन स्नैक्स, पूछने पर माताजी ने कहा- ठीक ही था

 उनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि वह एक परोपकारी इंसान भी हैं, लोगों की मदद करने का जज़्बा रखते हैं. उन्होंने डिजिटल मार्केटिंग, इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी और हॉस्पिटैलिटी जैसे विभिन्न क्षेत्रों में कई युवाओं के लिए अवसर का रास्ता बनाया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Indian Woman Tries German Snack: कई बार हम दूसरी जगह पर जाते हैं तो हमें वहां के कल्चर में ढलना पड़ता है. हम भारतीयों के साथ सबसे बड़ी दिक्कत खाने की होती है. दरअसल, हम इतने चटकारे ले लेते हैं कि हमें हर समय मसालेदार भोजन की तलब लगी होती है. अभी हाल ही में एक बेटी ने अपनी मां को जर्मनी का एक फेमस स्नेक्स खिलाया. खाने के बाद बेटी ने मां से पूछा कि कैसा लगा, इस पर मां का बहुत ही सुंदर जवाब मिला, जिसे जानने के बाद हंसी आने लगेगी. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई हिट्स मिल चुके हैं. देखा जाए तो यह वीडियो वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बिटिया अपनी माताजी को जर्मनी का फेमस स्नैक खिला रही है. माताजी भी बेटी की बात रखने के लिए स्नैक्स का स्वाद ले लेती हैं. मगर उनके हाव भाव से देखकर लगता है कि उन्हें ये स्नैक्स पसंद नहीं आया.  दरअसल. इस डिश का नाम Pretzel है और यह जर्मनी में बहुत ही ज़्यादा फेमस है. 

Advertisement

इस वीडियो को videshindian नाम ते यूज़र ने अपने इंस्टग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो को तकरीबन 7 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिले हैं. इस वीडियो पर कई मज़ेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
क्या हरियाणा में बागी पलट देंगे चुनावी बाजी?