डेट पर जाने के लिए कर्मचारियों को स्पेशल छुट्टी दे रही है यह कंपनी, डेटिंग का भी उठाएगी खर्चा

जरा सोचिए क्या हो अगर आपकी कंपनी डेटिंग करने के लिए खुद आपको स्पेशल छुट्टी दे तो...इस बात पर भरोसा कर पाना मुश्किल होगा, लेकिन ऐसा सच में हो रहा है. दरअसल, एक थाई कंपनी अपने कर्मचारियों को डेटिंग करने के लिए स्पेशल छुट्टी दे रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Thai Company Offers Paid Tinder Leave To Employees: बदलते वक्त के साथ आज अच्छे जीवनसाथी की तलाश का जरिया भी बदला है. पहले के समय में लोग नाते-रिश्तेदारों को रिश्ते ढूंढने के लिए कहते थे, लेकिन अब लोग ऑनलाइन डेटिंग ऐप की मदद से भी सच्चे प्यार की तलाश करते नजर आते हैं. दौड़ती-भागती जिंदगी में आजकल ज्यादातर लोग खुद के लिए भी समय नहीं निकाल पाते ऐसे में अधिकतर लोग ऑनलाइन डेटिंग ऐप पर भी अपना जीवनसाथी ढूंढ ही लेते हैं. ऐसे में मिलने-जुलने के लिए पहले ऑफिस की छुट्टियों पर निर्भर होना पड़ता है, लेकिन जरा सोचिए क्या हो अगर आपको कंपनी खुद डेटिंग करने के लिए स्पेशल छुट्टी दे दे....यकीनन इस बात पर भरोसा कर पाना मुश्किल होगा, लेकिन ऐसा सच में हो रहा है. दरअसल, एक थाई कंपनी अपने कर्मचारियों को डेटिंग करने के लिए स्पेशल छुट्टी दे रही है. पढ़ें क्या है क्या है पूरा मामला.

एक अनोखी पहल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर इन दिनों थाईलैंड की कंपनी का एक पोस्ट धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, कंपनी अपने कर्मचारियों को डेटिंग के लिए छुट्टी (लीव्स) देने की बात कर रही है. हाल ही में Whiteline Group ने एक पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी है, जिसके बारे में जानकर लोग हैरान हैं. कंपनी का कहना है कि, वो अपने कर्मचारियों को 6 महीने का ऐप सब्सक्रिप्शन देगी. व्हाइटलाइन ग्रुप ने पोस्ट में लिखा है कि, वो अपने कर्मचारियों को 6 महीने तक मुफ्त टिंडर प्लैटिनम और टिंडर गोल्ड दे रहे हैं.

मेंबरशिप का उठाएगी पूरा खर्च

​मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जो कर्मचारी अपनी टिंडर छुट्टी के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें एक हफ्ते का नोटिस देना होगा. कहा जा रहा है कि, कंपनी के कर्मचारी डेटिंग के मौकों के लिए किसी भी समय छुट्टी ले सकते हैं. यही नहीं इन्हें बढ़ावा देने के लिए कंपनी डेट पर जाने वालों को भुगतान देने पर भी विचार कर रही है. हालांकि, टिंडर लीव्स के लिए मिलने वाले दिनों की संख्या स्पष्ट नहीं बताई गई है.

Advertisement

ये भी देखेंः- बेरहम दिल शिकारी के जबड़ों में फंसी जान

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क