फोटोग्राफर ने दिहाड़ी मजदूर को सूट-बूट पहनाकर बना दिया मॉडल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज

फोटोशूट में सभी को मम्मिक्का (Mammikka) का मेकओवर बहुत ही ज्यादा पसंद आया. मम्मिक्का को उनके यूनीक लुक (Look) के लिए खूब तारीफें मिल रही है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
सोशल मीडिया पर ये फोटोशूट काफी तेजी से वायरल हो रहा है.
नई दिल्ली:

एक आम शख्स जिसकी जिंदगी मुफलिसी में गुजर रही हो, अगर वो अचानक से सुर्खियां बटोरने लगे तो यकीनन इसके पीछे वजह भी बड़ी दिलचस्प होगी. कुछ ऐसा ही हुआ है केरल (Kerala) के 60 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर के साथ,  जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने नए ग्लैमर लुक के लिए खूब तारीफें बटोर रहे हैं. कोझीकोड में रहने वाले मम्मिक्का (Mammikka) पेशे से एक मजदूर है लेकिन एक फोटोग्राफर (Photographer) ने उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर अलग शोहरत दिला दी.

एक जानकारी के मुताबिक फोटोग्राफर शारिक वायलिल ही थे जिन्होंने मम्मिक्का (Mammikka) में मॉडलिंग के हुनर को देखा. मम्मिक्का एक लेटेस्ट फोटोशूट (Photoshoot) का हिस्सा थे, जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. फोटोशूट में सभी को मम्मिक्का (Mammikka) का मेकओवर बहुत ही ज्यादा पसंद आया. मम्मिक्का को उनके यूनीक लुक (Look) के लिए खूब तारीफें मिल रही है. मम्मिका को सोशल मीडिया पर लोग जिस तरह से पसंद कर रहे हैं, उसका क्रेडिट जाता है शारिक को. 

एक स्थानीय फर्म के प्रमोशनल फोटोशूट के लिए मम्मिका को सूट पहनाया गया और आईपैड (I-Pad) के साथ उनके लुक को कंप्लीट किया गया. फोटोग्राफर शारिक वायलिल ने अपने सोशल मीडिया पेज पर मम्मिका की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जो अभिनेता विनायकन के साथ उनकी स्पष्ट समानता के लिए वायरल हुई थी. मम्मिक्का अपनी लुंगी और शर्ट की वजह से पहचाने जाते हैं, वहीं अब इनका ये मॉडल (Model) लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. 

ये भी पढ़ें: नेत्रहीन बच्ची को पियानो बजाते देख खुश हुए लोग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

फोटोग्राफर शारिक के पास जब यह असाइनमेंट आया, तो शारिक ने मम्मिका को फाइनल किया. इसका बाद उनका मेकअप आर्टिस्ट मजनस ने किया था. उन्होंने ही मम्मिका का मेकओवर देखा.आशिक फुआद और शबीब वायलिल मेकअप सहायक थे. वहीं मम्मिका इस सफलता से खुश हैं और उनका कहना है कि अगर उन्हें नियमित नौकरी के साथ-साथ प्रस्ताव मिले तो वह मॉडलिंग जारी रखेंगे. मम्मिक्का का अब एक इंस्टाग्राम पेज भी है जहां वो नार्मल कपड़े के साथ-साथ मेकओवर वाली तस्वीरें शेयर करते हैं. 
 

ये भी देखें: आलिया भट्ट ने NDTV से की खास बातचीत, कहा- बचपन से बनना चाहती थीं अभिनेत्री, झूठ पसंद नहीं

Featured Video Of The Day
Muharram का दिखा चांद, Karbala में Imam Hussain के श्राइन पर पहुंचने लगे अज़ादार