डीजे पर अजीबोगरीब डांस करने लगे दादाजी, देखकर लोगों को याद आया 'मुर्गा डांस', बोले- वाह चाचा कमाल कर दिया...

इस फ़ुटेज में, पारंपरिक धोती-कुर्ता पहने और बीड़ी सुलगाए हुए एक शख्स "मुर्गा डांस" (Murga Dance) की याद दिलाते हुए अजीब डांस कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रोजाना वायरल हो रहे वीडियो के लगातार बढ़ते दायरे में अब एक बुजुर्ग शख्स के एक वीडियो ने लोगों का ध्यान खींचा है. इस फ़ुटेज में, पारंपरिक धोती-कुर्ता पहने और बीड़ी सुलगाए हुए एक शख्स "मुर्गा डांस" (Murga Dance) की याद दिलाते हुए अजीब डांस कर रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांस शुरु करने से पहले एक शख्स आत्मविश्वास से डीजे फ्लोर पर कदम रख रहा है, उसने मुंह से बीड़ी लगा रही है. दर्शक, खासतौर पर पीछे खड़ी महिलाएं, काफी खुश नजर आ रही हैं, कुछ तो तालियां भी बजा रहे हैं और इस अजीब एंटरटेनमेंट का मजा ले रहे हैं. ताऊ के डांस के आसपास का माहौल हंसी और खुशी से भर जाता है.

देखें Video:

शख्स के अजीबोगरीब डांस के बावजूद लोग मज़े से डांस देख रहे हैं और एन्जॉय कर रहे हैं. इंस्टाग्राम यूजर विकास कुमार (@vikas_kumar107) द्वारा अपलोड किया गया वीडियो तेजी से वायरल हो गया और अबतक इसे 21 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं.

एक यूजर ने ताऊ को दादाजी कहते हुए उनके डांस की तारीफ की. दूसरे ने लिखा, "मोटर चालू करने के बाद चाचा को छोड़ दिया होगा", जबकि तीसरे ने लिखा, अगर शख्स ने ऐसा डांस स्कूल में किया होता तो सोचिए फिर क्या होता. तीसरे ने लिखा- गजब का डांस दादाजी. चौथे ने लिखा- दादाजी तो गजब डांसर निकले. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?
Topics mentioned in this article