अचानक गाय के झुंड से साइकिलिस्ट का हुआ आमना सामना, आगे जो हुआ उसे देख हार बैठेंगे दिल

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक साइकिल राइड का जाने अनजाने गायों के झुंड से आमना-सामना हो जाता है. आगे जो हुआ उसे देखकर आपके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान खिल उठेगी.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Cyclist Stops Cow Viral Video: ट्रैवलिंग का शौक रखने वाले आपको हर जगह सफर का मजा लेते मिल ही जाएंगे. सफर के दौरान उन्हें कई चीजें सीखने को मिलती हैं. इसके साथ ही कई अंजान लोगों से भी मुलाकात होती है, जो कई बार यादगार बन जाती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक साइकिल राइड का जाने अनजाने गायों के झुंड से आमना-सामना हो जाता है. आगे जो हुआ उसे देखकर यकीनन आपके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान खिल उठेगी.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @andrewon2wheels नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बाइक राइड पर सबसे डरावना एक्सपीरियंस.' वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स साइकिल राइड पर निकला था, लेकिन तभी कुछ दूर चलने के बाद उसका सामना गाय के झुंड से हो जाता है, जो तेजी से उसकी ओर बढ़ रही होती है, लेकिन अगले ही पल शख्स बड़े ही आराम से पशुओं को सिर्फ हाथ के इशारे से ही आगे बढ़ने से रोक लेता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो में हाथ के इशारे से पशुओं को आगे बढ़ने से रोकते साइकिल राइड को देखकर लोग हैरान हैं. 7 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 15 लाख 94 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कम से कम ये गाय आज्ञाकारी है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैंने अगर ऐसा किया होता तो इस कहानी को बहुत सुनाता.'

Advertisement

यही नहीं संबंधित दूसरे वीडियो में साइकलिस्ट ने एक मजेदार किस्सा भी लोगों के साथ शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि, वो किसान की बेटी से मिला, जिसने उसे ये बताया कि उसके पिता गायों के मशहूर होने से काफी खुश हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ahmedabad: Adani University का First Convocation, MBA के 3 छात्र Gold, 1 Silver Medal से सम्मानित