भगवान के दर्शन के लिए आया यह चूहा बोलता है 'जय जगन्नाथ', वीडियो देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक प्यारा सा पालतू चूहा 'जय जगन्नाथ' बोलता नजर आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी दंग हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

आपने बात करते तोते को तो देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने किसी चूहे को बात करते देखा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक चूहा बातों को दोहराता और जवाब देता नजर आ रहा है. कहते हैं कुछ पालतू जीव-जंतु इंसानों के साथ अक्सर घुल-मिल जाते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही चूहे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह जय जगन्नाथ बोलता नजर आ रहा है.

महिला से बातें करता है ये नन्हा सा जीव

shree_jagannathtemples_flag नाम के अकाउंट से यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें भगवान श्री जगन्नाथ का एक अनोखा भक्त नजर आ रहा है, जो बार-बार उनका नाम जप रहा है. इस प्यारे से चूहे को हाथों में पकड़े यह महिला उससे बातें करती है. महिला जब जय जगन्नाथ कहती है, तो यह चूहा भी उसके पीछे दोहराता है. इसके बाद महिला उड़िया में कई सारी बातें उसके साथ करती हैं और वह हर बात को दोहराते हुए अपने तरीके से जवाब देता नजर आता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

यूजर ने दे दी नसीहत

सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के कुछ दिनों में इस वीडियो पर साढ़े 4 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग इस नन्हे से जीव की तारीफ कर रहे हैं. बहुत से यूजर्स ने कमेंट कर इसे क्यूट बताया तो वहीं कुछ यूजर्स को उसकी चिंता भी हुई. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, सबसे पहले इसे इलाज की जरूरत है क्योंकि उसके दाहिने पैर में चोट या कुछ और है, जिससे वह चिड़चिड़ा हो रहा है या घबरा रहा है. कृपया उसे धीरे से संभालें. रील बनाना ही सब कुछ नहीं है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CJI: 'पेपर रद्द कर दोबारा कराना आखरी विकल्प'