डिपर लाइट ऑन होते ही बच्ची ने दिए ऐसे क्यूट पोज, कोई हार बैठा दिल तो किसी का फूटा गुस्सा, 40 मिलियन लोग देख चुके हैं VIDEO

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद बहुत से यूजर्स बच्ची के क्यूट से अंदाज पर प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं जो बच्चों की सेफ्टी को लेकर सवाल उठा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Girl Posing On Scooter Viral Video: बच्चों की मासूमियत कभी-कभी दिल जीत लेती है. कई बार वो जाने अनजाने कुछ ऐसा कर जाते हैं, जो चेहरे पर स्माइल ले ही आता है. एक बच्ची का ऐसा ही एक क्यूट सा वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. स्कूटर पर जा रही बच्ची ने मासूमियत से जो किया वो लोगों का दिल जीत रहा है. हालांकि, सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद बहुत से यूजर्स बच्ची के क्यूट से अंदाज पर प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं, तो बहुत सारे ऐसे भी यूजर्स हैं, जो बच्चों की सेफ्टी को लेकर सवाल भी उठा रहे हैं. आप भी देखिए वीडियो और सोचिए कि ये सही है या गलत है.

बच्ची की मासूम हरकत (little girl posing on moving scooter)

सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो बहुत से ट्विटर अकाउंट और इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में स्कूटर पर एक प्यारी सी बच्ची बैठी दिखाई दे रही है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, जब भी डिपर लाइट ऑन होती है, तो बच्ची को लगता है कि वो कैमरे का फ्लैश है. वीडियो में जो बच्ची दिख रही है. वो हर बार डिपर चमकने पर अलग-अलग पोज बनाती और क्यूट सी स्माइल देने लगती है. कैप्शन में उसके लिए लिखा गया था कि, ये सबसे हैप्पी गर्ल थी. इंस्टाग्राम पर लोकेश नायडू के अकाउंट से पोस्ट हुए इस वीडियो को अब तक 40 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

आज का सबसे प्यारा वीडियो (Little Girl Viral Video)

इस वीडियो (Video of Little Girl Cute Pose on Scooty) को देखकर यूजर्स इस बच्ची पर बहुत सारा प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'ये अब तक का सबसे प्यारा वीडियो है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'ये बच्ची हमेशा इसी तरह मुस्कुराती रहे.' एक और यूजर ने लिखा कि, 'डिपर चमकाने वाले भी एप्रिशिएट करना चाहिए, जिसने बच्ची की खुशी के लिए ऐसा किया.' हालांकि, कुछ यूजर्स ने ट्रैफिक रूल्स और सेफ्टी पर भी सवाल उठाए हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'बच्ची की खुशी अपनी जगह है, लेकिन ये डेंजेरस हो सकता है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 के पहले 100 दिन में ऐसा क्या हुआ है जिसका असर 2047 तक देखने को मिलेगा?