पापा की नन्ही परी ने हेयर फॉल का बताया ऐसा इलाज, सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी, यूजर्स बोले- दुनिया की बेस्ट डॉक्टर

डॉक्टर के लिबास में बैठी पापा की परी ने अपने ही पापा को झड़ते बालों का ऐसा अचूक उपाय बताया है, जिसे लगाते ही बाल 'दौड़ने' लगेंगे. इस वायरल वीडियो पर लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Cute Girl Doctor Viral Video: सोशल मीडिया ने लोगों की जिंदगी रंगीन के साथ-साथ मजेदार भी कर दी है. लोग पूरा-पूरा दिन इंस्टा रील को स्क्रॉलिंग करने में निकाल रहे हैं. इंस्टा रील पर हर तरह का कंटेंट मौजूद है, लेकिन इसकी खास बात यह है कि आप जिस तरह का कंटेंट एक बार लाइक या शेयर कर देंगे, आपको वैसी ही रील देखने को मिलती रहेगी, इसलिए रील देखते वक्त यह सावधानी जरूर बरते, क्योंकि आपका फोन आपके बच्चे के हाथ में भी जरूर जाता होगा. बच्चे से याद आया सोशल मीडिया पर अब एक क्यूट सी बच्ची का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी सारी बीमारी दूर हो जाएगी. इस वायरल वीडियो में यह बच्ची डॉक्टर बनकर हेयर फॉल का ऐसा उपाय बता रही है, जिसे इस्तेमाल करने के बाद आपके बाल कुछ ऐसे हो जाएंगे, जिसकी आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी.

पापा की परी का हेयर फॉल के लिए 'अचूक' उपाय (Cute Girl Doctor Viral Video)

इस वायरल वीडियो में एक छोटी सी बच्ची डॉक्टर बनी बैठी है और उसके पापा उसके पास अपनी हेयर फॉल की समस्या लेकर आते हैं. फूल की तरह नाजुक सी यह बच्ची अपने क्यूट अंदाज में अपने पापा को हेयर फॉल को रोकने का 'अचूक' उपाय बता रही है. पापा की इस परी ने पहले तो अपने पेशेंट पापा की समस्या पूछी, जो हेयर फॉल बता रहे हैं और फिर इस मासूम ने हेयर फॉल को रोकने के लिए अपने पापा को इंजन ऑयल बालों में लगाने के लिए सजेस्ट कर दिया. अब इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट बॉक्स में हंस-हंसकर कर लोटपोट हो रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

बच्ची की क्यूटनेस पर फिदा हुए लोग (Viral Video)

इस क्यूट वीडियो पर एक यूजर ने लाफिंग इमोजी एड करते हुए लिखा है, 'इंजन ऑयल इज ओके'. एक और यूजर लिखता है, दुनिया की बेस्ट डॉक्टर'. एक यूजर ने मजेदार अंदाज में लिखा, 'मैंने अपने बालों में इंजन ऑयल लगाया है और यह 50KMph की स्पीड से बढ़ रहे हैं'. एक यूजर ने लिखा है, 'क्या मुझे इस क्यूट सी डॉक्टर का पता मिलेगा? वहीं, कईयों ने लिखा है, वाह दीदी वाह'.

Advertisement

ये भी देखेंः- इस समुद्र में चाहकर भी डूब नहीं सकता इंसान

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: ताकतवर हिज़्बुल्लाह की 10 दिन में इजरायल ने ऐसे तोड़ी कमर