शॉपिंग कार्ट में बैठा था विशाल सांप, बिना देखे दुकान के अंदर लेकर आ गया कस्टमर और फिर जो हुआ...

यह घटना शनिवार सुबह आयोवा के सिओक्स सिटी में एक टारगेट लोकेशन पर हुई. स्थिति से निपटने के लिए सुबह लगभग 11:30 बजे पशु नियंत्रण को बुलाया गया

Advertisement
Read Time: 5 mins

आयोवा टारगेट स्टोर पर दुकानदार उस समय हैरान रह गया जब एक शॉपिंग कार्ट में 6 फुट लंबा सांप पाया गया. लाल पूंछ वाले बोआ कंस्ट्रिक्टर (boa constrictor) को सफलतापूर्वक बचाया गया और अब वह सुरक्षित है. लेकिन, अधिकारी अभी भी इस बात से हैरान हैं कि आखिर सांप दुकान के अंदर कैसे पहुँच गया.

न्यूजवीक के मुताबिक, यह घटना शनिवार सुबह आयोवा के सिओक्स सिटी में एक टारगेट लोकेशन पर हुई. स्थिति से निपटने के लिए सुबह लगभग 11:30 बजे पशु नियंत्रण को बुलाया गया, और इस बात का अभी तक पता नहीं चल सका है कि ग्राहक या किसी कर्मचारी ने इसे पहले देखा या नहीं. ऐसा माना जाता है कि नर सांप बाहर और गाड़ी के बाड़े में रहते हुए गाड़ी में घुस गया, और फिर एक ग्राहक अनजाने में उसे दुकान के अंदर लेकर चला आया.

सिओक्स सिटी एनिमल एडॉप्शन एंड रेस्क्यू सेंटर, जहां वर्तमान में बोआ कंस्ट्रिक्टर को रखा जा रहा है, वहां के एक कर्मचारी,  ने सोमवार को न्यूजवीक को फोन पर बताया कि टारगेट पार्किंग स्थल से सुरक्षा फुटेज की समीक्षा की गई थी. लेकिन, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि सांप मूल रूप से किसका था और शॉपिंग कार्ट के अंदर कैसे पहुंचा.

विस्कॉन्सिन में रैसीन चिड़ियाघर द्वारा प्रदान की गई जानकारी के अनुसार, नर कोलंबियाई लाल पूंछ वाले बोआ की लंबाई आम तौर पर 6 से 8 फीट के बीच होती है, जबकि मादाओं की लंबाई आमतौर पर 7 से 9 फीट तक होती है. बड़ी मादाओं का वजन 30 पाउंड तक हो सकता है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic