अमेजॉन से ऑर्डर किया था 20 हजार का हेडफोन, जब पार्सल खोला तो निकली ऐसी चीज़, देख फटी रह गई आंखें

यश ओझा ने अमेजॉन डिलीवरी को अनबॉक्स करने का वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘वेल, मैंने Sony xb910n ऑर्डर किया और मुझे कोलगेट लामाफाओ मिला’.

Advertisement
Read Time: 14 mins

एक ट्विटर यूजर ने हाल ही में एक बेहद खराब ऑनलाइन शॉपिंग एक्सपीरियंस को सोशल मीडिया पर शेयर किया. यश ओझा नाम के यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर किया और बताया कि उन्होंने अमेज़ॉन (Amazon) से सोनी एक्सबी910एन वायरलेस हेडफोन को 19,900 रुपये में ऑर्डर किया था, लेकिन इसके बदले उन्हें कोलगेट टूथपेस्ट मिला. यश ओझा ने अमेज़ॉन डिलीवरी को अनबॉक्स करने का वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘वेल, मैंने Sony xb910n ऑर्डर किया और मुझे कोलगेट लामाफाओ मिला'.

वीडियो वायरल होने के बाद अब अमेज़ॉन ने शिकायत का जवाब दिया और लिखा, आपके ऑर्डर के गलत आइटम के लिए हमें खेद है. हम इसमें आपकी मदद करना चाहते हैं, कृपया अपनी डीएम सेटिंग्स अपडेट करें और डीएम के माध्यम से हमसे संपर्क करें. इसके अलावा, ऑर्डर डिटेल डीएम न दें क्योंकि वह पर्सनल इंफॉर्मेशन है.

पहले भी सामने आया था ऐसा मामला

ऐसे ही एक मामले में एक व्यक्ति ने अमेज़न से ₹90,000 का कैमरा लेंस ऑर्डर किया था, लेकिन उसे डिलीवर किए गए पैकेज के अंदर कुछ क्विनोआ बीज मिले.

Advertisement

ट्विटर यूजर अरुण कुमार मेहर ने 5 जुलाई को अमेज़ॉन से सिग्मा 24-70 एफ 2.8 लेंस का ऑर्डर दिया. जब उन्हें अगले दिन पैकेज मिला, तो वह अंदर मिले सामान को देखकर हैरान रह गए. बक्सा पहले ही खोला जा चुका था और उसमें कैमरे के लेंस की जगह क्विनोआ के बीज थे. इसे 'बड़ा घोटाला' बताते हुए उन्होंने लिखा, 'अमेज़ॅन से 90K INR कैमरा लेंस का ऑर्डर दिया, उन्होंने लेंस के बजाय क्विनोआ बीज के एक पैकेट के साथ एक लेंस बॉक्स भेजा है. @amazonIN और Appario Retail का बड़ा घोटाला. लेंस बॉक्स भी खुला हुआ था. इसे जल्द से जल्द हल करें. उन्होंने लेंस बॉक्स के अंदर पैक किए गए बीज की तस्वीरें भी शेयर की थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article