चॉकलेट सिरप के बाद अब सांभर में मिला मरा चूहा, जांच हुई तो रेस्टोरेंट की हालत देख हिल गए अधिकारी

चॉकलेट सिरप के बाद अब सांभर में मरा हुआ चूहा मिला है. दरअसल, हाल ही में गुजरात के अहमदाबाद में डोसा बेचने वाले एक रेस्टोरेंट के सांभर में कथित तौर मरा चूहा निकलने की खबर सामने आई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Dead Rat In Sambhar: इन दिनों खाने-पीने की चीजों में ऐसी-ऐसी चीजें निकल रही हैं, जिन्हें देखकर बाहर का खाना खाने से पहले लोग अब सौ बार सोचने को मजूबर हो गए हैं. हाल ही में हर्शे के चॉकलेट सिरप की बोतल से मरा चूहा निकलने के वीडियो को लेकर इंटरनेट पर खूब बवाल मचा था. इसी कड़ी में अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है. दरअसल, चॉकलेट सिरप के बाद अब सांभर में मरा हुआ चूहा मिला है. पढ़ें क्या है पूरा माजरा.

दरअसल, हाल ही में गुजरात के अहमदाबाद में डोसा बेचने वाले एक रेस्टोरेंट के सांभर में कथित तौर मरा चूहा निकलने की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि, 20 जून को एक कपल अहमदाबाद में एक रेस्टोरेंट खाना खाने गया था. उन्होंने वहां मसाला डोसा ऑर्डर किया था. ऑर्डर होते ही सबसे पहले उन्हें सांभर और चटनी सर्व की गई. इस बीच कपल के होश तब उड़े जब उन्हें सांभर की कटोरी में कथित तौर मरा हुआ चूहा दिखा. वायरल हो रहे वीडियो में सांभर की कटोरी में मरा हुआ चूहा साफ नजर आ रहा है. हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

बताया जा रहा है कि, जब अविनाश ने रेस्टोरेंट से इसकी शिकायत की, तो उन्होंने कोई कार्रवाई भी नहीं की. इसके बाद अविनाश ने अहमदाबाद नगर निगम से इनकी शिकायत की. कस्टमर की कंप्लेंट के बाद चेकिंग की गई और रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया. अहमदाबाद नगर निगम के खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि, होटल में साफ-सफाई नहीं थी. कहा जा रहा है कि, जिसे रेस्टोरेंट में सांभर के अंदर से चूहा मिला है, वो अहमदाबाद का फेमस रेस्टोरेंट हो, जिसका नाम देवी डोसा पैलेस बताया जा रहा है. 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है