चारा समझकर महिला का हाथ चबा गया खूंखार मगरमच्छ, अपने रिस्क पर देखें वीडियो

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में एक मगरमच्‍छ खाना खिलाने आई चिड़ियाघर की एक महिला कर्मचारी का हाथ चबा डालता है. वीडियो को अब तक 7.9 मिलियन लोग देख चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
खाना खिला रही मह‍िला जू कीपर पर मगरमच्‍छ का हमला.

Crocodile Attacks Zoo Keeper: चिड़ियाघर में कब कौन सा जानवर खूंखार हो जाए कह नहीं सकते. सोशल मीडिया पर अक्सर जू से जुड़े वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ दिल दहला देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है, जिसमें पानी के 'शैतान' को खाना खिलाने आई महिला का मगरमच्‍छ ने हाथ चबा डाला. इस दौरान वहां मौजूद लोग डर के मारे चौंक उठे. चीख पुकार के बीच मगरमच्‍छ महिला को पानी में खींचता ले गया.

यहां देखें वीडियो

अक्सर कुछ जानवरों से दूर ही रहने की सलाह दी जाती है. चाहे फिर वह पालतू क्यों न हो और बात जब मगरमच्छ की हो तो डर लगना लाजिमी है. हाल ही में एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो ट्विटर पर वायरल रहा है, जिसमें चिड़ियाघर की एक महिला कर्मचारी मगरमच्‍छ को खाना खिला रही होती है, लेकिन तभी मगरमच्‍छ महिला का हाथ चबा डालता है और उसे खींचते हुए पानी में ले जाता है. इस बीच एक पर्यटक वक्त रहते पिंजरे में कूद जाता है और महिला को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा देता है.

Advertisement

वीडियो को ट्विटर पर @cctvidiots नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे बच्‍चे और पर्यटक पिंजरे के बाहर जमा हो जाते हैं, जब मगरमच्‍छ महिला बार हमला बोल देता है. 2 मिनट 26 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 7.9 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 68 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें- आलिया ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को बिना चप्पल देख कही ये बात

Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: बड़ी जीत की ओर बढ़ रही Keir Starmer की Labour Party, हार की कगार पर Rishi Sunak