'रन कैसे लेते होंगे, भाग कर या तैर कर' बरसाती नदी के आर-पार क्रिकेट की प्रैक्टिस करते देख यूजर्स ने पूछा सवाल

बरसाती नदी के दोनों किनारे पर खड़े होकर लड़के क्रिकेट खेलने की प्रैक्टिस कर रहे हैं. कमाल की बात यह है कि गेंदबाज अपनी बॉल को पानी की सतह पर टप्पा करवाता दिख रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नदी के आर-पास खड़े होकर क्रिकेट खेल रहे बच्चे, वीडियो वायरल

गांव या घर के बगीचे में क्रिकेट की प्रैक्टिस करते प्लेयर्स को तो आपने सैकड़ों बार देखा होगा, मगर इस तरह नहीं देखा होगा. सोशल मीडिया के कई यूजर्स का ये मजबूत दावा है. हम बात कर रहे हैं इन दिनों जमकर वायरल हुए एक वीडियो क्लिप की, जिसमें बरसाती नदी के दोनों किनारे पर खड़े होकर लड़के क्रिकेट खेलने की प्रैक्टिस कर रहे हैं. कमाल की बात यह है कि गेंदबाज अपनी बॉल को पानी की सतह पर टप्पा करवाता दिख रहे हैं.

18 नंबर की जर्सी पहना हुआ लड़का कर रहा गेंदबाजी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जॉनी मिजा नाम के अकाउंट से पोस्ट इस वीडियो में 18 नंबर की जर्सी पहना हुआ लड़का नदी के एक किनारे से गेंदबाजी कर रहा है. वहीं, दूसरे किनारे पर लंबी जंगली झाड़ियों के सामने खाली दूब वाली जगह पर विकेट लगाकर बल्लेबाजी कर रहा लड़का उसकी गेंद को कभी हिट और कभी डक कर रहा है. बाउंस होते कई गेंदों को पीछे खड़ा विकेट कीपर कैच करने की कोशिश करता दिख रहा है.

यहां देखें वायरल वीडियो

Advertisement

लगभग 2 मिलियन लोगों ने लाइक किया वीडियो

महज कुछ सेकेंड के इस वीडियो में एडिटिंग के जरिए कई गेंदों और बल्लेबाज का एक्शन दिखाया गया है. ब्लू और ब्राउन कलर की टीशर्ट पहने दो बल्लेबाज नदी में बहते पानी पर टप्पा खाकर आते गेंदों को शॉट लगाते दिख रहे हैं. प्रैक्टिस कैप्शन के साथ पोस्ट वीडियो क्लिप को अब तक लगभग दो मिलियन लोगों ने लाइक और एक लाख से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. वायरल वीडियो पर हजारों लोगों ने कमेंट भी किया है.

Advertisement

'पिच पर नमी है, आपको क्या लगता है?' यूजर्स ने पूछे सवाल

कमेंट सेक्शन में ज्यादातर यूजर्स ने क्रिकेट प्रैक्टिस कर रहे लड़कों के स्किल की जमकर तारीफ की है. वहीं, कुछ लोगों ने फनी कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा,' क्रिकेट पिच तो 1907 में बनाया गया है, उसके पहले तो लोग ऐसे ही खेलते होंगे. ' दूसरे यूजर ने कमेंट कर पूछा, 'रन दौड़ कर लेते हो या तैर कर?' तीसरे यूजर ने लिखा, 'पिच पर नमी है, आपको क्या लगता है?'  चौथे यूजर ने लिखा, 'इन लड़कों ने तो क्रिकेट का मोये मोये कर दिया है.' कुछ यूजर्स ने कमेंट में आईपीएल टूर्नामेंट में विराट कोहली की टीम आरसीबी का भी जिक्र किया.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
GoSports Foundation CEO, Deepthi Bopiah: 'भारत की पैरालंपिक यात्रा बढ़ रही है' | Samarth By Hyundai