मगरमच्छ के इलाके में घुसकर जगुआर ने किया 'पानी के दैत्य' का शिकार, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

इस दिल दहला देने वाले वीडियो में एक जगुआर को मगरमच्छ के इलाके में घुसकर 'पानी के दैत्य' का शिकार करते देखा जा रहा है. वीडियो में खूंखार शिकारियों की लड़ाई यकीनन हैरान कर देने वाली है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

जंगल में अक्सर खूंखार ताकतवर जानवरों को कमजोर जानवरों का शिकार करते देखा जाता है, लेकिन कई बार शिकार का ये खौफनाक नजारा दिल दहला देता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है, जिसमें एक जगुआर मगरमच्छ के इलाके में घुसकर 'पानी के दैत्य' का शिकार करता नजर आ रहा है. वीडियो में खूंखार शिकारियों को एक-दूजे का शिकार करने की कोशिश करते देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल वीडियो में एक जगुआर पानी के अंदर घुसकर मगरमच्छ को अपने जाल में फंसाने की कोशिश करता दिखाई पड़ रहा है. पानी के अंदर की ये लड़ाई यकीनन होश उड़ा देने वाली है. यूं तो 'पानी के दैत्य' कहे जाने वाले मगरमच्छ के सामने कई बार जंगल का राजा भी घुटने टेकता नजर आता है, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक जगुआर अपनी ताकत के बल पर मगरमच्छ को चारों खाने चित करता दिखाई पड़ रहा है. 

वीडियो में जगुआर को मगरमच्छ का शिकार करते देखा जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को 18 जून को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 233.5K व्यूज मिल चुके हैं. महज 32 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मादा जगुआर पानी के भीतर केमैन मगरमच्छों का शिकार करती है. क्या शक्ति है.' 

ये भी देखें- सारा अली खान ने पैपराजी के साथ की गपशप, जरा हटके जरा बचके देखने का किया अनुरोध

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: बदल रहा घाटी का माहौल, युवा मतदाता निभाएंगे निर्णायक भूमिका