तैराकी के दौरान महिला के कान में घुस गया जिंदा केकड़ा और फिर जो हुआ... कमज़ोर दिल वाले न देखें ये VIDEO

वीडियो को टिकटॉक (TikTok) पर '@wesdaisy' नाम के शख्स ने शेयर किया था. कैप्शन के मुताबिक, प्यूर्टो रिको के सैन जुआन में पानी में गोते लगाने के दौरान एक छोटा जिंदा केकड़ा महिला के कान में घुस गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

हजारों दर्शकों को डरा देने वाले एक फुटेज में एक महिला के कान के अंदर एक जीवित केकड़ा फंसा (crab stuck inside a woman's ear) हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो को टिकटॉक (TikTok) पर '@wesdaisy' नाम के शख्स ने शेयर किया था. कैप्शन के मुताबिक, प्यूर्टो रिको के सैन जुआन में पानी में गोते लगाने के दौरान एक छोटा जिंदा केकड़ा महिला के कान में घुस गया.

वीडियो में एक दोस्त को बार-बार केकड़े को हटाने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है. पुरुष को चिमटी की मदद से महिला के कान से केकड़ा निकालने की कोशिश करते देखा गया. कई असफल प्रयासों के बाद, केकड़ा बाहर निकल गया, जिससे महिला डरकर चिल्लाई. "वो क्या है?" जैसे ही क्लिप समाप्त हुई वह चिल्लाई.

टिक्कॉक वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "सैन जुआन में स्नॉर्कलिंग. ए एफ ** किंग क्रैब यो." आप नीचे दिए गए वीडियो को देख सकते हैं, लेकिन सावधान रहें: यह वास्तव में आपको परेशान कर सकता है.

देखें Video:

द इंडिपेंडेंट के अनुसार, वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कई लोगों ने वीडियो पर अपना डर ​​बताते हुए कहा कि यह एक "बुरा सपना" सच होने जैसा है.

कमेंट सेक्शन में, डेज़ी वेस नाम की महिला ने खुलासा किया कि अनुभव ने उसे पूरी तरह से पानी के खेल से दूर नहीं किया - वह अगले दिन कयाकिंग चली गई. उसने अपने दर्शकों से स्नॉर्कलिंग के दौरान ईयर प्लग पहनने का भी आग्रह किया.

Featured Video Of The Day
PM Modi Ganapati पूजा के लिए CJI Chandrachud के घर पहुंचे तो विपक्ष इस वजह से हुआ परेशान