सड़क पार करने के लिए अपने मालिक का इंतज़ार कर रही थी गाय, अद्भुत Video देख नहीं होगा यकीन

वीडियो में गाय को ज़ेबरा क्रॉसिंग के दूसरी तरफ सड़क पार करने के लिए प्रतीक्षा करते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

कई घटनाएं और उदाहरण मनुष्यों और जानवरों के बीच मजबूत संबंध को प्रदर्शित करते हैं. कुत्ते, गाय, घोड़े और बकरी जैसे पालतू जानवर इस प्यारे लगाव के उत्कृष्ट उदाहरण हैं.

एक गाय का अपने मालिक के लिए धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करने का एक वायरल वीडियो लोगों और जानवरों के बीच मौजूद विश्वास के मजबूत रिश्ते का एक और सबूत के रूप में कार्य करता है. वीडियो में गाय को ज़ेबरा क्रॉसिंग के दूसरी तरफ सड़क पार करने के लिए प्रतीक्षा करते हुए दिखाया गया है, लेकिन ट्रैफ़िक न होने के बावजूद, वह अपने मालिक के आने और उसे रास्ता दिखाने के लिए धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा कर रही है, बिल्कुल एक आज्ञाकारी बच्चे की तरह.

देखें Video:

भले ही कई ड्राइवरों ने उसके लिए जगह बनाने के लिए अपनी कारों को धीमा कर दिया, लेकिन गाय पैदल यात्री क्रॉसिंग से सड़क के उस पार घर ले जाने के लिए अपने मालिक की प्रतीक्षा कर रही थी. वीडियो को अमेरिकी सोशल न्यूज एग्रीगेशन वेबसाइट रेडिट पर शेयर किया गया था. अद्भुत वीडियो पर लोगों ने ढेरों कमेंट्स किए हैं.

एक यूजर ने लिखा, "वीडियो में महिला की आवाज़ कहती है कि रोज़ एक दादी इस गाय को चरागाह तक ले जाती है, और जब गाय पर्याप्त चर चुकी होती है और वापस जाना चाहती है, तो वह चौराहे पर आती है और दादी का इंतज़ार करती है. वीडियो में, आप देख सकते हैं कि दादी गाय को वापस घर ले जाने के लिए आ रही हैं."

Featured Video Of The Day
आखिर वो क्या चीज थी कि सबको पीछे छोड़ CM बन गईं आतिशी | 5 Ki Bat