शोरूम के ट्रायल रूम में आपस में भिड़ा कपल, दरवाजा खुला तो लोगों के उड़े होश, लोग बोले- ये तो मोये-मोये हो गया

ट्रायल रूम के बाहर खड़ा हर शख्स परेशान था और रूम के अंदर से एक युवती और युवक की आवाजें आ रही थी. इसके बाद जो आखिर में नजारा दिखाई दिया, उसे देख लोगों ने अपना माथा पकड़ लिया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
ट्रायल रूम के अंदर हुआ घोटाला, लड़के ने ऐसे किया कंफ्यूज

वायरल होने की कोशिश में लोग क्या-क्या नहीं कर गुजरते. कभी उनकी ये कोशिश चौंकाने वाली होती है, तो कभी ये कोशिश गुस्सा भी दिलाती है और कई बार ऐसा भी होता है कि, वायरल होने के शौकीन मजेदार इंसिडेंट क्रिएट कर देते हैं. एक शोरूम के ट्रायल रूम में भी एक इंफ्लूएंसर ने ऐसा ही कुछ कारनामा कर दिखाया, जिसकी वजह से पूरे शोरूम में बवाल मच गया. ट्रायल रूम के बाहर खड़ा हर शख्स परेशान था और अंदर से एक युवती और युवक की आवाजें आ रही थी. इसके बाद जो आखिर में नजारा दिखाई दिया, उसके बाद कई यूजर्स अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाए, वहीं कई लोगों ने इमोजी शेयर कर अपना हाल बयां किया.

ट्रायल रूम में घुसा शख्स

इंस्टाग्राम पर बॉयस आर्टिस्ट नाम के हैंडल से वीडियो शेयर हुआ है, जिसकी शुरुआत में एक युवक ट्रायल रूम में जाते हुए नजर आता है. उसके अंदर जाते ही एक युवक और युवती के लड़ने की आवाज आना शुरू हो जाती है, जिसमें युवती ये साफ कहते सुनाई देती है कि ये गलत है. अचानक युवक और युवती के बीच बहस होने जैसी आवाजें आने और बाहर तक सुनाई देने लगती है, जिसके बाद ट्रायल रूम के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो जाती है. शोरूम में काम करने वाले लोग भी वहां आकर दरवाजा खटखटाने लगते हैं. आखिर में ट्रायल रूम से सिर्फ एक युवक बाहर निकल कर आता है. तब सब हैरान रह जाते हैं कि युवती कहां है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

ये था पूरा माजरा

दरअसल, ट्रायल रूम में ये युवक अकेला ही था, जो युवक और युवती दोनों की आवाज में ये बात कर रहा था. ये प्रैंक था, जिसकी आवाजें सुनकर पूरा शोरूम सकते में आ गया था, लेकिन इस वीडियो का एंड देखकर यूजर्स ने खूब इंजॉय किया. बहुत से यूजर्स ने वीडियो पर लाफिंग इमोजी शेयर की हैं. इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि, ये शानदार टैलेंट है. एक यूजर ने लिखा कि, ये मोय-मोय मोमेंट है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीटों के लिए 12 उम्मीदवार, कौन मारेगा बाज़ी? | Hot Topic
Topics mentioned in this article