कपल ने चुनरी-चुनरी गाने पर किया स्टेज तोड़ डांस, लड़के ने किए ऐसे धमाकेदार स्टेप्स, यूजर्स बोले- भाई ने आग लगा दी

एक डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसकी लोग जमकर तारीफें कर रहे हैं. इस वीडियो में एक कपल सलमान खान के गाने पर जमकर डांस कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Couple Dance Video: शादी के सीजन में सोशल मीडिया पर बहुत से डांस वीडियो (Dance Video) वायरल होते रहते हैं. कभी हमें दूल्हा-दुल्हन का डांस वीडियो देखने को मिलता है तो कभी उनके माता-पिता, भाई-बहन के शादी में डांस करने के वीडियो देखने को मिलते हैं. आजकल तो बिना शादी या किसी फंक्शन के ही सोशल मीडिया पर अपनी डांस रील्स बनाकर शेयर करते रहते हैं. जिनमें से कुछ वीडियो इतने शानदार होते हैं कि वो वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसकी लोग जमकर तारीफें कर रहे हैं. इस वीडियो में एक कपल सलमान खान के गाने पर जमकर डांस कर रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि डीजे पर चुनरी-चुनरी गाना बजना शुरु होता है और एक लड़की डांस करना शुरु कर देती है. अगले ही पल एक लड़का भी डांस फ्लोर पर आ जाता है और वो भी लड़की के साथ चुनरी-चुनरी गाने पर डांस करना शुरु कर देता है. दोनों मिलकर इस गाने पर धमाकेदार डांस करते हैं. दोनों के डांस स्टेप्स भी देखने लायक हैं. उनके बीच की केमेस्ट्री और मूव्स देखकर तो किसी को भी मज़ा आ जाएगा. आपको बता दें कि ये पॉप्युलर गाना फिल्म बीनी नंबर वन का है, जिसे सलमान खान और सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया है. लेकिन, इस कपल ने इतना बेहतरीन डांस किया है कि ये लोग दोनों स्टार्स को भी टक्कर दे रहे हैं.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @tarunn_726 के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 3 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर कमेंट कर खूब तारीफें कर रहे हैं. ज्यादातर लोगों को लड़के का डांस काफी जबरदस्त लगा है. एक यूजर ने लिखा- लड़की इग्नोर करने का घमंड है. दूसरे यूजर ने लिखा- दोनो ने ही बहुत अच्छा डांस किया, किस किस ने 2 बार वीडियो देखा. तीसरे यूजर ने लिखा- ऐसा वीडियो जहां लोग लड़की का नहीं लड़के का डांस देख रहे हैं. वैसे इस डांस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? क्या आपको भी लड़की से ज्यादा लड़के का डांस पसंद आया? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?
Topics mentioned in this article