कोरोना वैक्सीनेशन का आंकड़ा 100 करोड़ के पार, ये हैं वो शख़्स जिन्हें लगा सौ करोड़वां टीका

देश ने आज एक इतिहास बनाया है. आज कोरोना वैक्सीन के 100 करोड़ डोज का आंकड़ा पूरा कर लिया गया है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर ये घटना ट्रेंड करने लगा. 100 करोड़ डोज पूरे होने के मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी...

Advertisement
Read Time: 14 mins

देश ने आज एक इतिहास बनाया है. आज कोरोना वैक्सीन के 100 करोड़ डोज का आंकड़ा पूरा कर लिया गया है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर ये घटना ट्रेंड करने लगा. 100 करोड़ डोज पूरे होने के मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के राम मनोहर लोहिया (RML) अस्पताल पहुंचे. पीएम मोदी वहां करीब 20 मिनट रहे. उनकी उपस्थिति में ही बनारस के रहने वाले बनारस के अरुण राय को ऐतिहासिक 100 करोड़वां टीका लगाया गया. इस उपलब्धि के बाद देश-विदेश से सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. 

Advertisement

भारत ने कोविड19 टीकाकरण (Covid19 Vaccination) में 100 करोड़ डोज़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 


टीकाकरण के लिए अरुण दिल्ली के अस्पताल पहुंचे थे. प्रधानमंत्री मोदी ऐतिहासिक टीकाकरण के लिए मौजूद थे. टीकाकरण के बाद उन्होंने अस्पताल स्टाफ़ से मुलाकात और बात-चीत की.

16 जनवरी से शुरु हुआ टीकाकरण

देश और दुनिया में भारत की इस उपलब्धि की तारीफ़ हो रही है.

Advertisement

देश और दुनियाभर में आज भारत की तारीफ़ हो रही है. ट्विटर पर बहुत से नेताओं ने शुभकामना संदेश लिखा. साथ ही साथ ट्रेंड हो रहे पोस्ट के साथ लोगों ने प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress