बीच रास्ते में पुलिस ने डिलीवरी बॉय को किया गिरफ्तार, फिर पुलिसवाले ने खुद डिलीवर किया खाना

पुलिस (Police) ने जब डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) को गिरफ्तार किया, उस वक्त वो खाना डिलीवर करने जा रहा था. लेकिन इस दौरान उसे पुलिस वालों ने पकड़ लिया. ऐसे में पुलिसकर्मी ने उससे खाना लिया और डिलीवरी करने के लिए लोकेशन (Location) पर पहुंच गए.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

दुनियाभर में पुलिस वाले अक्सर अपने बुरे बर्ताव की वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं. मगर इन्हीं पुलिस वालों के बीच कुछ अफसर ऐसे भी होते हैं जो इंसानियत की जीती-जागती मिसाल होते हैं. अमेरिका के एक पुलिस अफसर (Police Officer) ने हाल ही में ऐसा काम कर दिया जिसके बारे में सुनकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. दरअसल इस पुलिस अफसर ने अपनी पुलिस की ड्यूटी (Duty) के वक्त ऐसा काम किया, जो वाकई तारीफ-ए-काबिल काम है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक खाना डिलीवर करने वाले लड़के को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था. जिस वक्त पुलिस (Police) ने डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) को गिरफ्तार किया, उस वक्त वो खाना डिलीवर करने जा रहा था. लेकिन इस दौरान उसे पुलिस वालों ने पकड़ लिया. ऐसे में पुलिसकर्मी ने उससे खाना लिया और डिलीवरी करने के लिए लोकेशन (Location) पर पहुंच गए. अब इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जो कि लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

Sioux Falls पुलिस ऑफिसर Sam Buhr हाथ में खाना लेकर कस्टमर के घर पहुंचते हैं. फिर वो खाना ऑर्डर करने वाले कस्टमर को खाना डिलीवर करते हैं. Anastasia Elsinger ने देखा कि उनका खाना एक पुलिसकर्मी लेकर पहुंचा है और सैम ने उन्हें सारी बात समझा दी. उन्होंने पुलिसकर्मी का इसके लिए खासतौर पर शुक्रिया कहा. अब पुलिसकर्मी को अपने इस काम के लिए उनके सीनियर्स अधिकारियों से भी खूब वाहवाही मिल रही है.

ये भी पढ़ें: तेंदुए ने रेस्क्यू करते वक्त दबोचा फॉरेस्ट ऑफिसर का पैर, वीडियो में कैद हुआ खतरनाक नजारा

सोशल मीडिया (Social Media) पर जैसे ही ये खबर पहुंची वैसे ही लोगों ने तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने कहा कि क्या सच में पुलिस (Police) वाले ऐसे होते हैं, मैंने पहली बार ऐसा होते देखा है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि मुझे इस तरह के इंसान पसंद है, खासकर जब वो पुलिस वाले हो तो फिर बात ही अलग है. इसके अलावा और भी कई लोगों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकांउट से पुलिस वाले की खूब प्रशंसा की.
 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी