अपने इस फायदे के लिए कर्मचारियों को Tinder Leave पर भेज रही ये कंपनी, पूरा खर्चा भी देगी, जानें क्या है ऑफर

थाइलैंड में एक कंपनी कर्मचारियों की प्रोडक्टिविटी बढ़ाने के लिए एक नया ऑफर लेकर आई है. जिसमें उन्हें डेट पर जाने के लिए पेड लीव दी जाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आज के समय में लोगों से इतना ज्यादा काम कराया जा रहा है कि उसका आउटपुट कुछ खास नहीं आता है. उनकी प्रोडक्टिविटी एकदम जीरो हो गई है. ऐसे में अपने कर्मचारियों की प्रोडक्टिविटी बढ़ाने के लिए कंपनी एक नया ऑफर लेकर आई है. जिसमें उन्हें डेट पर जाने के लिए पेड लीव दी जाएगी. बस इसके लिए उन्हें कुछ शर्तों को मानना पड़ेगा. थाईलैंड (Thailand) की व्हाइटलाइन ग्रुप ने अनाउंसमेंट की है कि जुलाई की शुरुआत से लेकर साल के अंत तक, कर्मचारियों को डेटिंग ऐप पर रोमांटिक कनेक्शन बनाने के लिए टिंडर लीव (Tinder Leave) दी जाएगी.

दिन अभी नहीं किए हैं निर्धारित

रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी ने ऐसी छुट्टियों के लिए दिनों की संख्या नहीं बताई, लेकिन कहा कि वह सभी कर्मचारियों के लिए उच्च स्तरीय टिंडर गोल्ड और टिंडर प्लैटिनम सदस्यता होगी. कंपनी ने अपने लिंक्डिन पोस्ट में कहा है कि हमारे कर्मचारी किसी को डेट करने के लिए टिंडर लीव का इस्तेमाल कर सकते हैं.

प्रोडक्टिविटी बढ़ेगी

द स्ट्रेट्स टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, यह शुरुआत  कर्मचारियों के बीच खुशहाली को बढ़ावा देने के लिए शुरू की गई थी. कंपनी का मानना ​​है कि प्यार में होने से खुशी बढ़ती है और इससे प्रोडक्टिविटी भी बढ़ेगी.

बताया जाता है कि यह पहल तब शुरू हुई जब कंपनी के प्रबंधन ने एक कर्मचारी को यह कहते हुए सुना कि वह डेट करने के लिए बहुत बिजी हैं. इसलिए अब, कर्मचारियों के पास दिन और रात की छुट्टी लेने और अपने मैच के साथ बाहर जाने का ऑप्शन है. जो लोग अपनी टिंडर छुट्टी का उपयोग करना चाहते हैं, उन्हें बस एक सप्ताह पहले सूचना देनी होगी.

मिलेगा सब्सक्रिप्शन भी

व्हाइटलाइन अपने कर्मचारियों को छह महीने के लिए पेड टिंडर प्लैटिनम और टिंडर गोल्ड सब्सक्रिप्शन भी दे रही है, जिसमें बेहतर सुविधाएं दी गई हैं. ये सदस्य देख सकते हैं कि उन्हें कौन पसंद करता है, दुनिया भर के लोगों से मेल खाता है और हर सुपर लाइक के साथ एक नोट भेजता है.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?
Topics mentioned in this article