जल्द ही सब्जी के ठेले पर बिकेगा Avocado, बनेंगे पराठे और अचार, भारत में कुछ ऐसा होगा एवोकाडो का भविष्य

क्या आने वाले साल में एवोकाडो का ये वीआईपी स्टेट्स कायम रहेगा. एक कॉमेडियन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बताया है कि एवकाडो का इंडिया में भविष्य क्या होने वाला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

बीते कुछ सालों में एवोकाडो का चलन बहुत तेजी से बढ़ा है. खासतौर से डाइट कॉन्शियस लोग एवोकाडो खाना खूब पसंद करते हैं. इस फल के साथ बस एक ही टेंशन है कि इसे लेकर बहुत समय तक नहीं रखा जा सकता. जो लोग एवोकाडो खरीदते और खाते हैं वो लोग इसे खरीदने के बाद जल्दी से जल्दी खाना प्रिफर करते हैं. क्योंकि ये फल बहुत जल्दी काला पड़ने लगता है. फिलहाल तो हाल ये है कि एवोकाडो आसानी से हर जगह नहीं मिलता. लेकिन क्या आने वाले साल में एवोकाडो का ये वीआईपी स्टेट्स कायम रहेगा. एक कॉमेडियन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बताया है कि एवकाडो का इंडिया में भविष्य क्या होने वाला है.

एवोकाडो ले लो एवोकाडो...

सोशल मीडिया हैंडल गौरव कपूर के इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर हुआ है. जिसमें वो ये बताते हुए नजर आ रहे हैं कि आने वाले वक्त में एवोकाडो का क्या हाल होने वाला है. उनके मुताबिक पहले एवोकाडो सब्जी मार्केट में बिकेगा और उसके बाद आने वाले समय में सब्जी वाले गली मोहल्ले में एवोकाडो ले लो एवोकाडो की आवाज लगाते हुए घूमा करेंगे और एवोकाडो पर पानी भी छिड़का करेंगे. फल सब्जी की दुकान पर एवोकाडो काट काट कर बेचा जाएगा. इसके बाद वो सब्जी वालों की तरह एवोकाडो बेचने की नकल भी करते नजर आए. आखिरी में उन्होंने कहा कि एवोकाडो का फाइनल अंजाम ये होगा कि घर में मम्मी एवोकाडो के पराठे भी बनाकर देंगी, उससे पहले की वो पक कर खराब हो जाए.

देखें Video:

Advertisement

आलू के साथ पकेगा एवोकाडो

यूजर्स को गौरव कपूर का ये वीडियो बेहद पसंद आया है और वो भी इस प्रिडिक्शन में अपनी कल्पना शक्ति का प्रदर्शन कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आने वाले समय में एवोकाडो की आलू के साथ सब्जी भी पकेगी. एक यूजर ने लिखा कि एवोकाडो का अचार भी डलेगा. एक यूजर ने तो किवी पर ऐसा वीडियो बनाने की रिक्वेस्ट करते हुए लिखा कि किवी भी आपका पता जानना चाहता है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Shivraj Singh Chouhan On Modi 3.0 100 Days: महिला सशक्तिकरण, कृषि क्षेत्र में अहम योगदान, साथ ही मेगा प्लान की तैयारी
Topics mentioned in this article