शीतलहर की चपेट में दिल्ली-NCR, सोशल मीडिया पर बरसे मीम्स, लोगों के रिएक्शन देख हो जाएंगे लोटपोट

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के 6 दिनों के पूर्वानुमान के अनुसार, शहर में 31 दिसंबर तक कोहरा रहने की संभावना है. न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
शीतलहर की चपेट में दिल्ली-NCR, सोशल मीडिया पर बरसे मीम्स

यह दिल्ली के लोगों के लिए साल का वही समय है. जी नहीं, हम क्रिसमस के त्योहार की बात नहीं कर रहे हैं. हम बात कर रहे हैं कड़कड़ाती ठंड, सर्द हवाएं और धुंध भरे वातावरण की जो हर साल राजधानी को अपनी चपेट में ले लेता है, जिससे यहां के निवासी बसंत आने तक शीतनिद्रा में रहने की इच्छा रखते हैं. पंजाब और हरियाणा के साथ-साथ दिल्ली एनसीआर में स्थानों पर पारा में भारी गिरावट दर्ज की गई क्योंकि तापमान 3 डिग्री सेल्सियस से नीचे चला गया.

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के 6 दिनों के पूर्वानुमान के अनुसार, शहर में 31 दिसंबर तक कोहरा रहने की संभावना है. न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा. कड़ाके की ठंड से बचने के लिए दिल्लीवालों ने अपने गर्म कोट, जूते और टोपी निकाल ली है. और इसके साथ ही, लोगों ने ट्विटर पर ठंड के बारे में कुछ मजेदार मीम्स भी शेयर किए हैं जो आपको हंसा सकते हैं और आपको थोड़ी गर्माहट दे सकते हैं.

जबकि ज्यादातर ट्वीट लोकप्रिय फिल्मों से संबंधित डायलॉग्स के साथ लिए गए थे, कई मीम्स उन लोगों के बारे में बनाए गए थे जो मुंबई और चेन्नई जैसे अन्य शहरों से आते हैं और वास्तव में दिल्ली की सर्दियों (Delhi winters) में जम जाते हैं.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit: भारत के लिए UNSC सीट, G7 की घटती शक्ति, पूर्व राजनयिक किशोर महबुबानी ने क्या कहा?