इस मुर्गे का डांस इंटरनेटर पर हो रहा है वायरल, लोग कह रहे हैं- ऋतिक रोशन भी फ़ेल है

अभी हाल ही में मुर्गे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में मुर्गा मटक-मटक का डांस कर रहा है. इसके डांस को देखने के बाद कहेंगे कि ऋतिक रौशन फेल है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

मुर्गा का नाम सुनते ही जेहन में कूकडू कू... की आवाज़ सुनाई देने लगती है. मुर्गा है ही इतना ख़ास की सभी लोग इसे पसंद करते हैं. सोशल मीडिया के आने से मुर्गा के कई वीडियोज़ बाहर आए हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं. अभी हाल ही में मुर्गे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में मुर्गा मटक-मटक का डांस कर रहा है. इसके डांस को देखने के बाद कहेंगे कि ऋतिक रौशन फेल है.

वीडियो देखिए

इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे- ऐसा मुर्गा हमने लाइफ़ नहीं देखा! डांस करता हुआ ये मुर्गा सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मुर्गा सामने खड़े एक व्यक्ति की नकल उतारता है. कदम-कदम पर ये मुर्गा व्यक्ति की कॉपी कर लेता है. आस-पास में खड़े लोगों को विश्वास ही नहीं होता है कि ये मुर्गा ऐसा कारनामा कर सकता है. आसपास के लोग मुर्गा की हरकतों को देखकर खूब खुश हैं.

इस वीडियो को hepgul5 नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. मुर्गे वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस मुर्गे का डांस का दीवाना हो जाएगा.

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India
Topics mentioned in this article