स्कूटी में छिपा था कोबरा, शख्स ने सांप को पकड़ने के लिए किया गजब जुगाड़, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगेटे

"बारिश के दौरान ऐसे मेहमान आम हैं... लेकिन इसे बचाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला तरीका असामान्य है." "कभी भी यह कोशिश न करें."

Advertisement
Read Time: 23 mins
स्कूटी में छिपा था कोबरा, शख्स ने सांप को पकड़ने के लिए किया गजब जुगाड़

सोशल मीडिया पर एक रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स स्कूटर के अंदर से एक सांप निकालते हुए नजर आ रहा है और इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे इस शख्स ने सांप को निकालने के लिए नया तरीका अपनाया. वीडियो में सांप को दिखाया गया है. जिसे ट्विटर पर कुछ कोबरा बता रहे हैं. जब सांप स्कूटर के अंदर से अपना फन उठा रहा था, तो कई लोगों ने अपने मोबाइल फोन पर इस दृश्य को अपने मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया था. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे सांप को पकड़ने के लिए शख्स एक डिब्बे का इस्तेमाल करता है.

वीडियो को ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा द्वारा ने शेयर किया है. स्कूटर पर लगे लाइसेंस प्लेट से संकेत मिलता है कि घटना तेलंगाना में हुई थी.

दो मिनट और सात सेकंड की इस लंबी क्लिप में, सांप स्कूटर से निकलते समय अपना फन उठाता है. सांप पकड़ने वाले शख्स पर हमला करता है, जो उसके पास जाने की कोशिश कर रहा है, जो काटे जाने से बचने के लिए जल्दी से पीछे हट जाता है. शख्स पतली गर्दन वाली पानी की एक बड़ी बोतल लेकर फिर से सांप के पास जाता है. इस बार, वह कई बार कोशिश करने के बाद सांप को बोतल में डालने में सफल हो जाता है. एक बार जब सांप पूरी तरह से अंदर आ जाता है, तो वह बचने के लिए बोतल पर ढक्कन लगा देता है.

Advertisement

सुसांत नंदा ने क्लिप को ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बारिश के दौरान ऐसे मेहमान आम हैं... लेकिन इसे बचाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला तरीका असामान्य है." "कभी भी यह कोशिश न करें." उन्होंने अपने फॉलोअर्स को चेतावनी दी.

Advertisement

देखें Video:

Advertisement

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 20 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

हाल ही में, एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कर्नाटक में एक शख्स किंग कोबरा को पकड़ने की कोशिश कर रहा था, जब कोबरा ने उसपर हमला कर दिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: 100 से ज़्यादा लोगों की मौत के गुनहगार कौन हैं?