स्कूटी के अगले हिस्से पर लटकती दिखी पूंछ, देखा तो फ्रंट लाइट के अंदर छिपा बैठा था विशाल कोबरा, निकाला जाने लगा तो...

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बड़ा सा कोबरा सांप स्कूटी में छिपा दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले किंग कोबरा के बहुत से वीडियो अबतक आपने देखेंगे होंगे, जिनमें किंग कोबरा लोगों पर हमला करते हुए दिखाई देता है. किंग कोबरा इतना खतरनाक होता है कि इसका नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बड़ा सा कोबरा सांप स्कूटी में छिपा दिखाई दे रहा है. फिर उसका रेस्क्यू करने के लिए एक सांप पकड़ने वाले को बुलाया गया तो देखिए फिर आगे क्या हुआ...

रोंगटे खड़े कर देने वाला ये वीडियो मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) का बताया जा रहा है. इस वीडियो में स्कूटी के फ्रंट लाइट के पैनल में कोबरा को छिपा हुआ देखा जा सकता है. वीडियो में एक शख्स कोबरा सांप (cobra snake) को स्कूटी से बाहर निकालते नजर आ रहा है. बिना किसी डर और किसी विशेष उपकरण से शख्स सांप (snake) को इस तरह बाहर निकाल रहा है मानो ये उसका रोज का काम हो. देखकर लग रहा है कि शख्स कहीं स्कूटी से जाने वाला था तभी उसकी नज़र स्कूटी में छिपे कोबरा की पूंछ पर पड़ी, जो बाहर की ओर लटक रही थी. फिर उसने तुरंत सांप पकड़ने वाले को बुलाया.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर rajesh_indori_snake_rescuer_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है- कोबरा सांप स्कूटी में घुसा देखें पूरा वीडियो. वीडियो को अबतक 23 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि अब वो भी अपनी बाइक या स्कूटी पर कहीं जाने से पहले सावधान रहेंगे. 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: क्या अब ख़त्म हो जाएगा हिज़्बुल्लाह?
Topics mentioned in this article