Chum Darang ने शेयर की अरुणाचल प्रदेश की तस्वीर, कहा- मेरा प्यारा घर कुछ ऐसा है

तस्वीर में देखा जा सकता है कि चुम दारंग बहुत ही प्यारी लग रही हैं. वो सफेद रंग के कपड़े पहन रखी हैं. इस तस्वीर को 16 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने पसंद किया है. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बहुत ही प्यारी तस्वीर है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

फिल्म बधाई दो में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली फिल्म एकट्रेस चुम दरांग एक बार सोशल मीडिया पर फिर से चर्चा में हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस तस्वीर के साथ चुम ने एक कैप्शन भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा है- ये मेरा प्यारा घर है. यहां का मौसम, यहां की हवाएं बहुती ही प्यारी हैं. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर पर लोग जमकर प्यार दिखा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चुम दारंग अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट की रहने वाली हैं. अरुणाचल प्रदेश का मौसम बहुत ही अच्छा रहता है.

तस्वीर देखें

तस्वीर में देखा जा सकता है कि चुम दारंग बहुत ही प्यारी लग रही हैं. वो सफेद रंग के कपड़े पहन रखी हैं. इस तस्वीर को 16 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने पसंद किया है. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बहुत ही प्यारी तस्वीर है. वहीं इस तस्वीर पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही अच्छी एक्टिंग करती हैं आप.

Advertisement

इस तस्वीर को चुम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1 लाख से ज़्यादा फॉलोवर्स हैं. जानकारी के लिए बता दूं कि भारतीय सिनेमा में आने से पहले चुम दारंग एक मॉडल औप बिजनसवुमेन भी हैं. 

Advertisement

वीडियो देखें- ओरहान अवात्रामणि के साथ नाइट आउट के बाद स्पॉट हुईं जान्हवी कपूर

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!