Christmas 2021: क्रिसमस पर रंग-बिंरगी लाइटों से सजी पूरी ट्रेन, देखकर लोगों को याद आया हैरी पॉटर का सीन

इस वीडियो में एक ट्रेन को ही क्रिसमस लाइट्स से पूरी तरह सजा दिया गया है. रंग-बिरंगी क्रिसमस लाइटों से सजी इस ट्रेन का यह ‘अद्भुत’ नजारा लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
C

आज दुनियाभर में लोग क्रिसमस का त्योहार मना रहे हैं. जिस तरह से भारत में होली और दीवाली का त्योहार बड़ी ही धूमधाम और खुशी के साथ मनाया जाता है, बिल्कुल वैसे ही क्रिसमस भी है. लोग इस दिन खासतौर पर क्रिसमस ट्री सजाते हैं और पूरे घर को भी रंग-बिरंगी लाइटों से सजा देते हैं. सिर्फ घर ही नहीं बल्कि मार्केट, रेस्टोरेंट, चर्च, माॉल्स और पार्कों में भी लोग इस मौके पर खास सजावट करते हैं. क्रिसमस को लेकर वैसे तो सोशल मीडिया पर रोजाना ढेर सारे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन अब एक खास वीडियो वायरल हो रहा है जो देखने में काफी शानदार है. इस वीडियो में एक ट्रेन को ही क्रिसमस लाइट्स से पूरी तरह सजा दिया गया है. रंग-बिरंगी क्रिसमस लाइटों से सजी इस ट्रेन का यह ‘अद्भुत' नजारा लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो को आईएफएस अधिकारी डॉ. एम. वी. राव ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘क्रिसमस की रोशनी से सजी एक भाप इंजन वाली ट्रेन'. उन्होंने कैप्शन के जरिये यह भी बताया है कि यह वीडियो यूके के हैंपशायर का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पटरी पर पहले से एक ट्रेन खड़ी है और बगल वाली पटरी पर एक ट्रेन आ रही है, जिसे देख कर ऐसा लग रहा है जैसे उस ट्रेन में आग लगी हुई है और वो बिना रूके जलती हुई आगे बढ़ती जा रही है. लेकिन आप ध्यान से देखेंगे तो ये ट्रेन रंग-बिरंगी लाइटों से सजी हुई है, ये भाप इंजन वाली ट्रेन है, जो पूरी तरह से क्रिसमस की रोशनी से सजी हुई है.

देखें Video:

Advertisement

ये वीडियो देखने में काफी शानदार है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को अब तक 4 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘बहुत खूब! अद्भुत'. दूसरे यूजर ने कमेंट किया है, ‘मुझे लगा कि यह हैरी पॉटर का एक सीन था'.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Breaking News: CBI ने NEET मामले में तीसरी चार्जशीट दाखिल की