पिता ने बेटे से 20 साल तक छिपाकर रखी अपनी करोड़ों की संपत्ति, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

चीन के एक बड़े ब्रांड और करोड़ों की संपत्ति के मालिक ने अपने बेटे से 20 साल तक ये बात छिपाकर रखी कि, वो अमीर हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

चीन से पेरेंटिंग का एक बेहद दिलचस्प और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, चीन के एक बड़े ब्रांड और करोड़ों की संपत्ति के मालिक ने अपने बेटे से 20 साल तक ये बात छिपाकर रखी कि, वो अमीर हैं. बताया जा रहा है कि, बेटे ने जब यूनिवर्सिटी से पढ़ाई पूरी कर ली, तब जाकर उसे इस बारे में पता चला. अब सोशल मीडिया पर यह मामला खूब चर्चा में है. फेमस स्नैक ब्रांड के मालिक के 24 साल के बेटे झांग जिलोंग (Zhang Zilong) ने इस बारे में स्थानीय मीडिया को बताया है कि, उन्हें ग्रेजुएशन से पहले ये पता ही नहीं था कि उनके पिता अमीर बिजनेसमैन हैं. उनके करोड़पति पिता झांग योडुंग ने 20 साल तक अपनी वित्तीय स्थिति को छिपाए रखा, ताकि वो सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करता रहे.

पिता की सच्चाई का पता चलने के बाद बेटे को अपनी किस्मत पर यकीन ही नहीं हुआ. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, 51 साल के झांग सीनियर हुनान स्पाइसी ग्लूटेन लातियाओ ब्रांड माला प्रिंस के संस्थापक और अध्यक्ष हैं. बताया जा रहा है कि, ये ब्रांड हर साल 600 मिलियन युआन यानि की 83 मिलियन अमेरिकी डॉलर वैल्यू का सामान बनाती है. कहा जा रहा है कि, झांग जूनियर का जब जन्म हुआ था, उसी साल ही ये ब्रांड बनाया गया.

झांग जिलोंग के मुताबिक, वो पिंगजियांग काउंटी (ये जगह सेंट्रल चीन के हुनान प्रांत में है) के एक सामान्य से फ्लैट में ही पले बढ़े हैं. झांग जिलोंग ने बताया कि, उन्हें हमेशा से यही बताया गया था कि, कंपनी को चलाने के लिए बड़ा कर्ज लिया हुआ है. बेटे को सच्चाई से रूबरू करवाने के बाद झांग सीनियर अब बेटे और अपने परिवार के साथ एक नए घर में रह रहे हैं, जिसकी कीमत 1.4 मिलियन डॉलर बताई जा रही है.

Advertisement


ये भी देखिए- Solar Eclipse 2024 | 8 April को लगने वाले सूर्य ग्रहण की भविष्यवाणी हो गई थी सालों पहले

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra: Ahmedabad में रथ यात्रा शुरू गृह मंत्री Amit Shah परिवार संग हुए शामिल