गर्लफ्रेंड और पैसे मांगने 12 हजार किमी यात्रा करके विशाल बुद्ध के पास पहुंचा चीनी शख्स, भगवान से अनोखे अंदाज़ में की प्रार्थना

झांग ने चिल्लाकर कहा, "विशाल बुद्ध, क्या आप जानते हैं, मैं 27 साल का हूँ और मेरे पास कार, घर या प्रेमिका नहीं है." 

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
गर्लफ्रेंड और पैसे मांगने 12 हजार किमी यात्रा करके विशाल बुद्ध के पास पहुंचा चीनी शख्स

एक चीनी शख्स ने अपनी सभी इच्छाएं पूरी करने के लिए 2 हजार किलोमीटर की यात्रा करके लेशान विशालकाय बुद्ध (Leshan Giant Buddha) भगवान तक पहुंचा. चीनी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स को एक बड़े एयरपॉड के आकार का स्पीकर पकड़े हुए एक विशाल बुद्ध प्रतिमा के सामने अपनी प्रार्थना करते हुए दिखाया गया है.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने बताया, कि 25 अप्रैल के एक वीडियो में झांग उपनाम के एक शख्स को 71 मीटर लंबे लेशान विशालकाय बुद्ध के कान के पास एक स्पीकर पकड़े हुए और अपने फोन पर वॉल्यूम बढ़ाते हुए दिखाया गया है ताकि देवता उसे और उसकी इच्छाओं को जोर से और स्पष्ट सुन सकें. 

झांग ने चिल्लाकर कहा, "विशाल बुद्ध, क्या आप जानते हैं, मैं 27 साल का हूँ और मेरे पास कार, घर या प्रेमिका नहीं है." 

फिर उसने अपनी इच्छा व्यक्त की: "सबसे पहले, मैं अमीर बनना चाहता हूं. मुझे ज्यादा जरूरत नहीं है. 10 मिलियन युआन (11.81 करोड़ रुपये) काफी हैं. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मुझे एक प्रेमिका चाहिए, जो थोड़ी सुंदर, कोमल हो." और मेरे 10 मिलियन के बजाय मुझे प्यार करे.!"

झांग ने खुलासा किया कि "पारा प्रतिगामी" के परिणामस्वरूप दुर्भाग्य का सामना करते हुए, उन्होंने वीकेंड के दौरान चीन के पूर्वी झेजियांग प्रांत से दक्षिण-पश्चिमी सिचुआन, विशाल बुद्ध तक यात्रा करने के दौरान 12 घंटे बिताने का फैसला किया.

एससीएमपी के अनुसार, एक पारा प्रतिगामी एक ज्योतिषीय घटना है जो एक वर्ष में तीन से चार बार होती है और यह एक ऑप्टिकल भ्रम है जिसमें बुध ग्रह का पुनर्गठन शामिल है, जिस पर कई लोग अपने संकटों को दोष देते हैं.

Advertisement

उस शख्स ने शेयर किया कि उसने ई-कॉमर्स वेबसाइट पर स्पीकर खरीदा क्योंकि उसे लगा कि यह "बुद्ध के साथ एक अच्छा मेल" है.

इंटरनेट को अपमानजनक प्रार्थना शैली पसंद आई.

एक यूजर ने कमेंट किया, "दूसरों पर भरोसा करने और खुद पर भरोसा करने के बीच, उन्होंने बुद्ध पर भरोसा करना चुना." दूसर यूजर ने लिखा, "क्या यह संभव है कि चूंकि आपने ईयरफोन को बुद्ध के गलत कान पर रखा था, इसलिए उन्होंने आपकी इच्छाओं को नहीं सुना?" 

Advertisement

'बनेगा स्वस्थ इंडिया' हाइजीन म्यूजिक वीडियो लॉन्च

Featured Video Of The Day
DDA Sports Complex: DDA ने 17 खेल परिसरों की सदस्यता की फीस करीब 5-6 गुना बढ़ा दी | NDTV India
Topics mentioned in this article