Advertisement

पिज्ज़ा डिलीवर करने घर पहुंचा शख्स, चिंपैंज़ी ने आकर खोला दरवाज़ा, पैसे दिए और ले गया पार्सल!

ये वीडियो एक चिंपैंज़ी (Chimpanzee) का है, लेकिन वीडियो में चिंपैंज़़ी ने जो किया वो देख आपको यकीन ही नहीं होगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पिज्ज़ा डिलीवर करने घर पहुंचा शख्स, चिंपैंज़ी ने आकर खोला दरवाज़ा, पैसे दिए और ले गया पार्सल!

सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार तो वीडियो इतना भयानक होते हैं कि उन्हें देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं और कई बार वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि उन्हें देखकर हम अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर ही भरोसा नहीं होगा. ये वीडियो एक चिंपैंज़ी (Chimpanzee) का है, लेकिन वीडियो में चिंपैंज़़ी ने जो किया वो देख आपको यकीन ही नहीं होगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप दे सकते हैं कि एक पिज्ज़ा डिलीवरी बॉय किसी के घर पहुंचा है. वो घर की डोरबेल बजाकर खड़ा हो जाता है. तभी दरवाज़ा खुलता है और बिलकुल इंसानों की तरह कपड़े पहने हुए एक चिंपैंज़ी दरवाज़े पर खड़ा मिलता है. चिंपैंज़ी ही दरवाज़ा खोलता है और फिर डिलीवरी बॉय को पैसे देता है और चुपचाप पार्सल लेकर अंदर चला जाता है. 

देखें Video:

ये वीडियो देख लोग काफी हैरान हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर @OTerrifying नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 2.6 मिलियन बार देखा जा चुका है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- रूस में चिंपैंजी पिज़्ज़ा डिलीवरी के लिए पेमेंट कर रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स ने भी ढेरों कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा- अगर मेरे साथ ऐसा होता तो मैं वहां से डर के भाग जाता. दूसरे ने मज़ाक में लिखा- घर का मालिक कहां है, क्या उसे जू में बंद किया गया है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

सारा अली खान मुंबई में टहल रही थीं और फिर ऑटो ले लिया

Featured Video Of The Day
Haryana Politics: Lok Sabha Elections 2024 में हरियाणा के दंगल का कौन होगा Champion? | Data Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: