वेज ऑर्डर में निकला चिकन, सावन में नॉन वेज डिलीवर करने के लिए Zomato को मांगनी पड़ी माफी

फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो का एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. एक्स पर एक जोमैटो कस्टमर ने फूड डिलीवरी में हुई गड़बड़ी का मामला शेयर किया है. कस्टमर के वेज ऑर्डर में चिकन निकला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Woman finds chicken in veg food : आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में होम डिलीवरी सर्विसेज ने कामकाजी लोगों को थोड़ी राहत पहुंचाने का काम किया है. ऐप पर बस ऑर्डर प्लेस करना होता है और खाना घर तक पहुंचा दिया जाता है. सिक्के के दो पहलू की तरह इन फूड डिलीवरी एप्स के फायदे के साथ-साथ कुछ नुकसान भी है. कई बार ऑर्डर किए खाने के पैकेजिंग में दिक्कत होती है तो कभी गलत ऑर्डर रिसीव हो जाता है या फिर खाना बहुत लेट डिलीवर होता है. फूड डिलीवरी ऐप जोमैटो का एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. एक्स पर एक जोमैटो कस्टमर ने फूड डिलीवरी में हुई गड़बड़ी का मामला शेयर किया है. कस्टमर के वेज ऑर्डर में चिकन निकला है.

वेज ऑर्डर में निकला चिकन (chicken in veg dish)

हिमांशी नाम की यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर गलत डिलीवरी को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. कस्टमर की शिकायत पर फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने भी प्रतिक्रिया दी है. हिमांशी ने पोस्ट में बताया कि, उन्होंने जोमैटो से सिर्फ वेज खाना ऑर्डर किया था, लेकिन खाने में चिकन निकला. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "मैंने ईटफिट से जोमैटो के माध्यम से पालक पनीर, सोया मटर और बाजरा पुलाव का ऑर्डर दिया था. उन्होंने पालक पनीर की जगह चिकन पालक दे दिया. जब मैंने केवल वेज खाना ऑर्डर किया था, तो सावन में चिकन डिलीवर करना स्वीकार्य नहीं है."

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

जोमैटो ने मांगी माफी (zomato apologises)

कस्टमर के ऑर्डर के साथ हुए फेरबदल के बाद जोमैटो कंपनी ने भी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए हिमांशी से माफी मांगी. कंपनी ने एक्स पोस्ट में लिखा, "हम इस गड़बड़ी को सुधारना चाहते हैं और समझते हैं कि यह आपके लिए कितना कष्टदायक रहा होगा. हम आपकी डाइट संबंधी प्राथमिकताओं को बहुत गंभीरता से लेते हैं और उनका अनादर करने का हमारा इरादा कभी नहीं रहा है. कृपया हमें इसकी जांच करने के लिए कुछ समय दें, हम जल्द से जल्द अपडेट के साथ आपके पास वापस आएंगे."

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days Complete: पहले 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड, तीसरा कार्यकाल बनाएगा रिकॉर्ड?