लड़का डंडा लेकर मुर्गे को छेड़ रहा था, मुर्गे को आ गया गुस्सा, अचानक कर दिया हमला, लोग बोले- The Attack of Chicken - देखें Video

वीडियो में दिखाया गया है कि एक लड़का हाथ में डंडा लेकर एक मुर्गे को परेशान कर रहा है, तभी मुर्गे को गुस्सा आ जाता है और फिर मुर्गा लड़के के साथ जो करता है, वो आप सोच भी नहीं सकते. ये

Advertisement
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार और फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर हम अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाते. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक लड़का हाथ में डंडा लेकर एक मुर्गे को परेशान कर रहा है, तभी मुर्गे को गुस्सा आ जाता है और फिर मुर्गा लड़के के साथ जो करता है, वो आप सोच भी नहीं सकते. ये वीडियो इतना मजेदार है कि से देखकर आपका खराब मूड भी झट से अच्छा हो जाएगा.

देखें Video: 

वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्वीट किया है. इस वीडियो को इससे पहले @TheGreatGujjar नाम के ट्विटर पेज से शेयर किया गया था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का हाथ में डंडा लिए खड़ा है और वहीं पास खड़े एक मुर्गे को परेशान कर रहा है. लेकिन तभी मुर्गा गुस्सा जाता है और अचानक लड़के को खदेड़ देता है, लड़का डर के इतनी तेज भागता है कि गड्ढे की ओर गिरता है और एक पेड़ में सका पैर फंस जाता है. फिर लड़का और नीचे गिर जाता है.

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये भी पक्का अफगानी पठान होगा. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- द अटैक ऑफ चिकेन.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar में Vaishali के एक गांव की कहानी, महिलाओं की हिम्मत बनी प्रेरण, पाठ्यक्रम में शामिल