स्त्री 2 मूवी के आई नहीं..गाने पर छोटी सी बच्ची ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, देख लोग बोले- ये तो मिनी श्रद्धा कपूर निकली

Viral Dance Video: वीडियो में एक छोटी सी बच्ची राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' के सुपर हिट सॉन्ग 'आई नहीं' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Viral Dance On Stree 2 Song: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' के सुपर हिट सॉन्ग 'आज की रात' और 'आई नहीं' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हर दूसरा यूजर इन गानों जमकर रील्स बनाते हुए वायरल हो रहा है. हाल ही में इसी कड़ी में एक छोटी सी बच्ची भी शामिल हो गई, जिसने 'आई नहीं' पर ऐसा बेहतरीन डांस किया कि सोशल मीडिया की पब्लिक भी उसकी फैन बन गई. बच्ची ने श्रद्धा कपूर को फॉलो करते हुए अपने हेयरस्टाइल से लेकर आउटफिट तक सब कुछ कॉपी मारने की कोशिश की है, जिस पर यूजर्स का दिल जाकर अटक गया है. बच्ची का डांस देखकर लोग अपना दिल हार बैठे हैं और उसे 'मिनी श्रद्धा कपूर' कह कर तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

लड़की ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची फिल्म 'स्त्री 2' के सुपर हिट गाने 'आई नहीं' पर शानदार डांस करती नजर आ रही है. इस नन्ही कलाकार के डांस मूव्स ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. शायद यही वजह है कि, लोग इस वीडियो को बार-बार देखने को मजबूर हो गए हैं. वीडियो में बच्ची की नटखट अदाएं और डांस के स्टेप्स देखकर किसी को भी उसकी मासूमियत पर प्यार आ जाएगा. 'स्त्री 2' के गाने पर उसका जोश और एनर्जी भरा डांस देखते ही बन रहा है. देखा जा सकता है कि, जैसे ही गाना बजता है, वह न केवल खुद को डांस में लीन कर लेती है, बल्कि उसके चेहरे पर जो खुशी और उत्साह है, वह हर दर्शक के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

स्त्री 2 के हिट गाने को सुनकर खुद को रोक नहीं पाई बच्ची

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म ने सिनेमाघरों में शानदार कमाई की है और अब म्यूजिक भी दर्शकों के दिलों में बस गया है. खासकर 'आई नहीं' गाने की धुन पर बच्ची का डांस देखकर हर कोई उसे शेयर करने के लिए बेताब है. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में भी दर्शकों की प्रतिक्रियाएं देखने लायक हैं. कई लोग उसे "डांस की क्वीन" कह रहे हैं, जबकि अन्य उसकी मासूमियत और एनर्जी की तारीफ कर रहे हैं. "ये बच्ची तो सुपरस्टार बनने वाली है." जैसे कमेंट्स इस बात का सबूत हैं कि लोग उसे कितना पसंद कर रहे हैं. इस नन्ही कलाकार ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है; जब बात डांस और मनोरंजन की होती है, तो प्रतिभा हर किसी में होती है. अगर आपने अभी तक यह वायरल वीडियो नहीं देखा है, तो इसे जरूर देखें. यह न केवल आपको हंसाएगा, बल्कि आपको 'स्त्री 2' के गानों का जादू भी महसूस कराएगा.

Advertisement

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

Featured Video Of The Day
Jharkhand Assembly Election 2024: Election Commission ने Ajay Kumar Singh को DGP नियुक्त किया