ऑफिस में घुसे सांप को महिला ने खिलौने की तरह हाथों से पकड़ा, 20 सेकंड के इस वीडियो को देख छूट जाएंगे पसीने

ट्रेंड स्नेक रेस्क्यूअर अजीता पांडे ने पिछले सप्ताह इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद इसे कई लोगों ने रिपोस्ट किया और अब ये जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Woman catches snake hiding in office : आमतौर पर सांप का नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े होने लगते हैं और कहीं ये दिख जाए तो फिर उलटे पैर भागना ही सबसे अच्छा उपाय समझ आता है, लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जो सांप को इतने कैजुअल तरीके से पकड़ती हैं, जैसे कोई खिलौना पकड़ा हो. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक महिला ने बिना किसी डर के अपने हाथों से सांप को पकड़ लिया और इस दौरान का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. ट्रेंड स्नेक रेस्क्यूअर अजीता पांडे ने पिछले सप्ताह इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद इसे कई लोगों ने रिपोस्ट किया और अब ये जमकर वायरल हो रहा है.

हाथों से पकड़ लिया सांप (woman rescues snake with bare hands)

वीडियो में अजीता पांडे एक दफ्तर में अंदर जाती हैं और वहां कर्मचारियों ने उन्हें बताया कि ऑफिस में सांप घुस आया है, जो एक डेस्क पर किताबों और फाइलों के ढेर के पीछे छिपा हुआ था. वीडियो में एक शख्स बोलता सुनाई देता है. “कृपया सावधान रहें. यह कूद जाएगा” लेकिन तभी अजीता अपने हाथों से सांप को पकड़ लेती हैं. इस दौरान सांप अपनी पूंछ को उनकी कलाई के चारों ओर लपेट लेता है, लेकिन अजीता एकदम सामान्य दिखाई पड़ती हैं.

अजीता सांप को अपने दोनों हाथों से पकड़े हुए बड़े ही आराम से मुस्कुराते हुए लोगों से बातचीत करती रहती हैं. इस दौरान सांप कई बार उनके हाथों से छूट कर भागने की कोशिश भी करता है, लेकिन कामयाब नहीं हो पाता. बड़े ही आराम से वह एक बोरी निकालती हैं और सांप को अंदर डाल कर उसे पकड़ कर ले जाती हैं.

Advertisement

ऑफिस में सांप (snake in office)

ऑफिस में काम कर रहे लोगों से बातचीत के दौरान अजीता कहती हैं कि, “यह एक गैर विषैला सांप है. यह शायद चूहों को खाने के लिए इस जगह पर रेंगता हुआ आया है. डरो मत.” महिला मौके पर मौजूद लोगों ने पूछा, “क्या इसने आपको काटने की कोशिश नहीं की?” जिस पर उन्होंने जवाब दिया, “नहीं, क्योंकि आपने इसे परेशान नहीं किया.” बड़ी सी मुस्कान के साथ पांडे सांप को बोरी में लेकर कार्यालय से बाहर चली गईं.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देख हैरान हैं और इसे सांप पकड़ने का बहुत ही कैजुअल तरीका बता रहे हैं. वीडियो पर कमेंट कर ढेरों लोगों ने अजीता को साहसी बताया, तो वहीं कुछ ने उन्हें सलाह दी कि वह इस तरह अपनी जान से खिलवाड़ न करें.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?