Advertisement

ऑटो पर बनवाया छत्रपति शिवाजी महाराज का किला, ड्राइवर ने दिखाई ऐसी क्रिएटिविटी, देख हैरान हो रहे लोग

एक इंस्टाग्राम रील वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स ने अपने ऑटो पर शिवाजी महाराज के किले का डिजाइन की सजावट करवाई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
ऑटो पर बनवाया छत्रपति शिवाजी महाराज का किला

कुछ लोगों को अपनी गाड़ियों को काफी सजाकर रखने का शौक होता है. अबत तो आपने ट्रक वालों को ही अपनी गाड़ी पर सजावट करवाते देखा होगा, लेकिन अब तो लोग कार और ऑटो पर भी सजावट करवाने लगे हैं. कुछ लोग तो गाड़ियों की ऐसी सजावट करवाते हैं कि देखकर लोग हैरान ही रह जाएं. ऐसी गाड़ियों के बहुत से वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं. ऐसा ही एक और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शक्स ने अपने ऑटो की अद्भुत सजावट करवाई है.

इंटरनेट पर एक इंस्टाग्राम रील वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स ने अपने ऑटो पर शिवाजी महाराज के किले का डिजाइन की सजावट करवाई है. ड्राइवर ने अपने ऑटो पर छत्रपति शिवाजी महाराज के रायगढ़ किले की डिजाइन बनवाया हुआ है. ऑटो के पीछे की ओर किले का गेट भी बना हुआ है. ऑटो में आगे की ओर शिवाजी की छोटी सी मूर्ति भी लगी है और किले पर तोप और सैनिक भी नज़र आ रहे हैं. आप भी इस ऑटो की सजावट देख हैरान रह जाएंगे.

Advertisement

देखें Video:

शख्स ने ऑटो में किसी लग्जरी कार जैसी सीटें लगवाईं हैं. इंस्टाग्राम पर ये वीडियो 19 फरवरी को शेयर किया गया था. वीडियो को अबतक 25 लाख बार देखा जा चुका है. और 3 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. लोगों को शख्स की क्रिेएटिविटी काफी पसंद आ रही है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. कई लोगों ने शख्स को वीडियो के बैकग्राउंड में अच्छा गाना लगाने का सजेशन भी दिया. इस वीडियो को बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में बताएं.

राहुल गांधी ने पुरानी दिल्ली के बंगाली मार्केट में उठाया लोकप्रिय व्यंजनों का लुत्फ

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election 2024 6 Phase Voting Update: West Bengal में क्या BJP इस बार देगी TMC को धक्का?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: