एयरपोर्ट के अंदर घुसकर बंदर ने मचाया उत्पात, काफी देर तक परेशान हुए लोग - देखें Video

मलेशिया एयरपोर्ट्स के फेसबुक पेज द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में आप एक बंदर को हवाई अड्डे पर इधर-उधर घूमते हुए देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

मलेशिया (Malaysia) में यात्रा करते समय, बंदरों (monkey) को इधर-उधर उछलते देखना एक आम दृश्य हो सकता है. वैसे तो आप उन्हें बहुत से पर्यटन स्थलों पर देख सकते हैं, लेकिन आपने कुआलालंपुर हवाई अड्डे (Kuala Lumpur International Airport) के टर्मिनल 1 पर एक बंदर की उत्पात मचाने की कल्पना कभी नहीं की होगी.

मलेशिया एयरपोर्ट्स के फेसबुक पेज द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में आप एक बंदर को हवाई अड्डे पर इधर-उधर घूमते हुए देख सकते हैं. शेयर की गई पोस्ट में उन्होंने लिखा, "बेचारा दोस्त! पूरी तरह से अभिभूत महसूस कर रहा होगा! वहीं रुको! हम तुम्हें बचाने के लिए जबाटन पेरहिलिटन से अबांग विशेषज्ञों को बुला रहे हैं! केएलआईए टी1 के सभी यात्रियों के लिए, हमारी हवाईअड्डा टीम मौके पर मौजूद है." स्थिति पर नज़र रखें. कृपया शांत रहें और चिंता न करें. हमारे छोटे खोए हुए दोस्त के लिए मदद आने वाली है."

देखें Video:

इस पोस्ट को 29 जुलाई को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 100 से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. शेयर पर कई कमेंट्स भी आए हैं.

एक यूजर ने लिखा, "अरे नहीं! बेचारा!!! आशा है कि उसे जल्द ही बचा लिया जाएगा!" दूसरे ने कमेंट किया, "आशा है कि सब अच्छा होगा." तीसरे ने लिखा, "जंगल हवाई अड्डे में घुस गया!" चौथे ने कहा, 'वह तो बस अगली फ्लाइट पकड़ने आया था.'
 

Featured Video Of The Day
Karnataka CM Siddaramaiah पर अब कांग्रेस भी घोटालों के आरोपों को लेकर आक्रामक | NDTV India