कभी देखा है ऐसा चलता फिरता रेस्टोरेंट, वीडियो देख लोगों ने किए ऐसे ऐसे कमेंट्स देखकर छूट जाएगी हंसी

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक चलते-फिरते रेस्टोरेंट का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बाहर जाकर खाना खाने का मन हो तो होटल या रेस्टोरेंट तक जाना ही पड़ता है. वैसे तो अब स्ट्रीट फूड की तादाद बहुत ज्यादा बढ़ती जा रही है, जिस वजह से अब अक्सर ऐसे फूड ट्रक्स या वैन दिख जाते हैं, जिन्हें कहीं भी पार्क किया जा सकता है. इन ट्रक्स में खाना बनाने का पूरा सेटअप होता है, लेकिन इन ट्रक्स या वैन में कस्टमर्स के बैठने का इंतजाम नहीं होता. यहां ऑर्डर देने के बाद कस्टमर्स खाना लेते हैं और कहीं ओर जाकर खाते हैं. अब जरा सोचिए कि ऐसा कोई रेस्टोरेंट हो जो चलती फिरती गाड़ी हो और उसमें ऐसी स्पेस भी हो जिसके अंदर ही बैठकर पूरा खाना खाया जा सके, तो यकीनन मजा ही आ जाएगा.

चलता फिरता रेस्टोरेंट

सच कड़वा होता है नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने चलते फिरते रेस्टोरेंट का वीडियो शेयर किया है. इस चलते फिरते रेस्टोरेंट को छोटी मोटी गाड़ी मत समझिए. ये असल में पूरी चलती फिरती बस है. एक बस से भी ज्यादा चौड़ी स्पेस के अंदर रेस्टोरेंट तैयार किया गया है, जिसमें चारों तरफ कांच ही कांच लगे हैं. बस के अंदर चौड़ाई इतनी है कि बहुत आराम से टेबल और चेयर लग जाएंगी. कस्टमर्स के सुकून का ध्यान रखते हुए अंदर पंखे भी लगाए गए हैं. चौड़ी होने के साथ-साथ बस काफी लंबी भी है, जिसे देखकर लगता है कि कोई बड़ा सा बैंक्वेट हॉल चलता हुआ आ रहा है, जिसे देखकर ये अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि इसकी पार्किंग के लिए बहुत बड़ी स्पेस की जरूरत होगी.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'इंडिया में होगा ट्रैफिक जाम'

रेस्टोरेंट बस का ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स अपनी राय भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'ये इंडिया की सड़कों के लिए नहीं है. ऐसा रेस्टोरेंट यहां होगा, तो ट्रैफिक जाम हो जाएगा.' एक यूजर ने लिखा कि, 'गाड़ी चलते-चलते एक स्पीड ब्रेकर आएगा, तो इस रेस्टोरेंट का क्या होगा.'

Advertisement

ये भी देखें- Sensex का 25,000 से 75,000 का सफर, PM मोदी के 10 साल Share Market के लिए रहे बेमिसाल

Advertisement

Featured Video Of The Day
Elections 2024 Exit Poll: J&K में बड़ा खेल, BJP को रोकने के लिए क्या करेंगे Rahul-Abdullah-Mufti