Gym में खड़ा था शख्स, अचानक उसके ऊपर गिरा Ceiling Fan, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Shocking Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिम में एक शख्स खड़ा होकर बात कर रहा है, तभी अचानक उसके ऊपर सीलिंग फैन गिरता है, लेकिन वो शख्स कूदकर दूर हट जाता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

G

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिम में एक शख्स खड़ा होकर बात कर रहा है, तभी अचानक उसके ऊपर सीलिंग फैन गिरता है, लेकिन वो शख्स कूदकर दूर हट जाता है.

वियतनाम (Vietnam) के एक जिम के सीसीटीवी फुटेज में उस क्षण को दिखाया गया है कि दुर्घटनाग्रस्त सीलिंग फैन से आदमी के सिर पर चोट लगी थी. 40 सेकंड की इस क्लिप में काले कपड़े पहने हुए व्यक्ति को जिम में खड़े हुए देखा जा सकता है. वह सीलिंग फैन के नीचे आराम से खड़ा होता है और वहां खड़े दूसरे व्यक्ति के साथ बातचीत कर रहा होता है, जो कुछ दूरी पर खड़ा है.

कुछ ही सेकेंड के बाद  शख्स अपनी गर्दन के पिछले हिस्से में कुछ महसूस करता है. वह तभी कूद जाता है और सीलिंग फैन जमीन पर गिर जाता है, उसकी गर्दन बाल-बाल बच जाती है.

शख्स ने वायरल हॉग (ViralHog) के हवाले से कहा, "व्यायाम करते समय, सीलिंग फैन शरीर के करीब गिर गया. सौभाग्य से प्रोपेलर ने मेरा सिर और शरीर नहीं काटा."

सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि वह कूदता हुआ दिखाई दे रहा है और पंखा उसके ऊपर गिर रहा है.

एक दर्शक ने लिखा, " लंबे समय से ठीक यही मेरा डर है. इसलिए मैं सीधे पंखे के नीचे नहीं सोता."

Advertisement

दूसरे ने कहा, "यह वही है जो मुझे लगता है कि मेरे साथ होने जा रहा है."

Topics mentioned in this article