शख्स ने चलती ट्रेन के सामने महिला को धकेला, CCTV में कैद हुई रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स महिला को ट्रेन के सामने धकेल दिया. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में मौजूद है. वीडियो देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स महिला को ट्रेन के सामने धकेल दिया. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में मौजूद है. (Woman Pushed In Front Of Train In Hair-Raising Video) वीडियो देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं. रशिया टूडे की ख़बर के अनुसार, एक शख़्स को महिला को बेल्जिनय के Rogier metro station पर पीछे से धकेल देता है. ठीक उसी समय ट्रेन स्टेशन पर आ रही थी. 

वीडियो देखें

वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि एक शख्स एक महिला को मेट्रो स्टेशन पर पीछे से धकेलते हुए नज़र आ रहा है. वीडियो में सपष्ट रूप से देखा जा सकता है कि महिला रेलवे ट्रैक के नीचे आ जाती है. हालांकि, ट्रेन ड्राइवर ने ऐन वक्त पर इमरजेंसी ब्रेक लगाकर महिला को सुरक्षित बचा लिया. ये वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाला है. ये पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में मौजूद है, जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

इस मामले पर पुलिस ने जानकारी दी है कि घटनास्थल से आरोपी फरार हो गया था. पुलिस जल्द ही दोषी को पकड़ लेगी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले को सॉल्व करने के लिए एक मनोचिकित्सक को जोड़ा गया है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic