महिला के साथ 'लुकाछिपी' खेल रही थी बिल्ली, पकड़े जाने पर करने लगी ऐसी हरकत, Video देख बन जाएगा दिन

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसमें दिखाया गया है कि एक बिल्ली अपने मालिक के साथ लुका-छिपी खेल रही है और पकड़े जाने पर वह कैसे प्रतिक्रिया करती है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

बिल्लियों के ऐसे कई वीडियो हैं जो हमारे दिल को छू जाते हैं. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसमें दिखाया गया है कि एक बिल्ली अपने मालिक के साथ लुका-छिपी खेल रही है और पकड़े जाने पर वह कैसे प्रतिक्रिया करती है.

वीडियो को इंस्टाग्राम पेज @straycatslover पर शेयर किया गया था. क्लिप शुरु होती है और एक बिल्ली चटाई के नीचे छुपी हुई दिखाई देती है. जैसे ही महिला की नज़र उस पर पड़ती है, वह बिल्ली को पकड़ने और उसे चटाई से हटाने की कोशिश करती है. पूरे वीडियो में महिला को बिल्ली के साथ खेलते और उससे पूछते हुए देखा जा सकता है कि क्या उसे खेल में मजा आ रहा है. जब महिला बिल्ली को दिखाने के लिए चटाई हटाती है तो वह तुरंत इधर-उधर कूदने लगती है.

देखें Video:

इस पोस्ट को एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे 45 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शेयर पर करीब 4 हज़ार से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स भी आए हैं. एक शख्स ने लिखा, "मैं बिल्लियों के लिए एक प्यारा इंसान पाकर खुश हूं जो उनसे इतना प्यार करता है." दूसरे ने साझा किया, "यह बहुत प्यारा है. हम सड़क पर जानवरों के प्रति आपकी मदद की सराहना करते हैं."

तीसरे ने कहा, 'यह बहुत प्यारा वीडियो है.' चौथे ने पोस्ट किया, "ओएमजी, यह बहुत मजेदार है! मैं भी इस तरह बिल्ली के साथ खेलूंगा." कई लोगों ने दिल वाले इमोजी शेयर करके वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article